Menu
blogid : 314 postid : 866031

अपने होने वाले पतियों को चकमा दे गई एक जैसी दिखने वाली ये बहनें

कुछ शादियाँ रस्मों के कारण रोचक होती हैं. विभिन्न तरह की रस्में इन शादियों को अनोखा बनाती है. लेकिन ये शादी किसी और कारण से अनोखी है. एक ऐसा कारण जो आम तौर पर देखी नहीं जाती. ये ऐसी शादी की कहानी है जो दुल्हन के अनोखेपन के कारण वहाँ उपस्थित मेहमानों के दिल में रोमांच और शादी करने वालों को चकरा गयी.


GROOMS


दरअसल इन तीन बहनों की शक्ल और कद-काठी एक दूसरे से बिल्कुल मिलती है. इनके अभिभावकों ने इनकी शादी एक ही दिन तय कर दी. विवाह का समय हो चुका था और मंच तैयार था. शादी में आये मेहमान दूल्हे-दुल्हन को एकसाथ देखने की बाट जोह रहे थे.


Read: अनोखी शादी ! लिव-इन रिलेशनशिप में रहने के बाद इन तीन युवाओं ने रचाई एक-दूजे संग शादी


ब्राज़ील के फंडो की 29 साल की ये तीनों बहनें जब मंच पर उपस्थित हुई तो मेहमान और दूल्हे भौंचक्क रह गये. एक ही रंग का शादी का जोड़ा, केश और साज-सज्जा ने इनके होने वाले पतियों को हैरत में डाल दिया. उनमें से कोई समझ नहीं पा रहा था कि उनकी होने वाली बीवी कौन-सी हैं?


marry


जब किसी को दुल्हन को पहचानने की कोई तरकीब नहीं सूझी तो लोगों ने दुल्हनों को तीन विभिन्न रंगों के उनके नाम लिखे गुलदस्ते भेंट किये. तब जाकर तीनों भावी पतियों और उपस्थित मेहमानों की उलझन कुछ कम हुई. हालांकि शादी के दौरान वो अवसर भी देखे गये जब तीनों दुल्हन स्वयं ही उनके पतियों को हैरत में डालने की कोशिश करती दिखीं. Next….


Read more:

शादी के तुरंत बाद क्यों नव विवाहित जोड़ों को पेड़ से बांध दिया जाता है?

शादी के बीच में पहुँची दुल्हन की बेटी और रो पड़े मेहमान

एक झूठ ने कटा दी इस लड़के की नाक….शादी के दिन इसकी होने वाली पत्नी बनी किसी और की


Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *