Menu
blogid : 314 postid : 1180060

बीजेपी ने इस अभिनेत्री पर जताया ‘अच्छे दिन’ लाने का भरोसा, लोगों ने किया पसंद

आज से 4-5 साल पहले ‘अच्छे दिन’ महज दो शब्द हुआ करते थे लेकिन पिछले लोकसभा चुनावों में ये शब्द चुनावी नारा बन गए. फिर यह चुनावी नारा कब जनता की उम्मीद और सपना बन गया पता ही नहीं चला. सभी को अच्छे दिनों की उम्मीद ने काफी समय तक बांधकर रखा. बदलते वक्त के साथ बेशक ये उम्मीद धीरे-धीरे लोगों ने खो दी हो लेकिन असम के लोगों ने 15 साल बाद अपने राज्य में कमल खिलाकर एक बार फिर ‘अच्छे दिनों’ की उम्मीद पर भरोसा दिखाया है. असम में अच्छे दिन लाने का बीड़ा उठाया है मशहूर अभिनेत्री अंगुरलता दका ने.


deka



बंगाली और असमी फिल्मों में अपने अभिनय का जादू बिखेरने वाली इस अदाकारा को बीजेपी ने बतड़रोबा से टिकट दिया था. दका ने बीजेपी की उम्मीदों पर खरा उतरते हुए कांग्रेस के दिग्गज नेता गौतम बोरा को हरा दिया. उल्लेखनीय है कि क्षेत्रीय लोगों द्वारा पहले से ही अंगुरलता दका के जीतने के कयास लगाए जा रहे थे क्योंकि उनकी फिल्मों का असम और बंगाल में जबर्दस्त क्रेज देखा जाता है. साथ ही दका ने एक इतिहास भी रच दिया है वो नार्थ-ईस्ट में चुनी गई सबसे कम उम्र की विधायक बन गई है.



assam actress



Read : च्विंगम की अंगूठी बनाकर सड़क के बीचों-बीच इस अभिनेत्री को किया प्रपोज


अपने कॅरियर की शुरुआत असमी और बंगाली फिल्मों से करने वाली दका ने सपने में भी ये नहीं सोचा था कि वो कभी राजनीतिक गलियारों में इतना बड़ा कारनामा कर दिखाएंगी. बतौर दका उनके लिए ये सब एक सपने की तरह ही है. साथ ही वो खुश भी हैं कि लोगों ने उनकी फिल्मों के अलावा उन्हें राजनीति में भी स्वीकार किया है. दका की जीत को असम में अच्छे दिनों की शुरुआत से जोड़कर देखा जा रहा है. ऐसा होना लाजिमी भी है क्योंकि असम में पिछले 15 सालों से कांग्रेस का शासन रहा है. इस पूर्व अभिनेत्री की जीत के बाद इनकी फैन फोलाइंग और भी ज्यादा बढ़ गई है….Next


Read more

15 मिनट की चैट के एवज में इस अभिनेत्री ने राजकुमार से वसूले 5 लाख डॉलर

इस अभिनेत्री का होगा न्यूड फोटोशूट: फतवा जारी

बॉलीवुड की इस अभिनेत्री के बेटे की शक्ल मिलती है शाहरूख़ के बेटे से


Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *