Menu
blogid : 314 postid : 1179034

इस वजह से पुलिस को शुरू करना पड़ा ‘कॉफी विद कमिश्नर’

‘दीजिए इस आसान से सवाल का जवाब और आपको मिल सकता है इस मशहूर अभिनेत्री के साथ कॉफी पीने का शानदार मौका’. आपने इस तरह के लुभावने कांटेस्ट के बारे में जरूर सुना होगा. वहीं दूसरी ओर ‘कॉफी विद करण’ शो की लोकप्रियता के बारे में तो हर कोई जानता है. लोगों के ऐसे ही रुचि को ध्यान में रखते हुए कॉफी की पहल शुरू हुई है पुलिस कमिश्नर की ओर से. दरअसल गुजरात के सूरत में अब पुलिस टीम को अच्छा काम करने पर कमिश्नर के साथ कॉफी पीने का तोहफा मिलेगा.

police handle the crowd

Read : पुलिस अधिकारी बन अपने सपने को पूरा किया इस पांच साल के बच्चे ने

पुलिस कमिश्नर आशीष भाटिया ने एक नई पहल शुरू करते हुए कहा है कि जो पुलिसकर्मी बेहतर प्रदर्शन करेंगे उन्हें उनके साथ कॉफी पीने का मौका मिलेगा. राज्य एसीबी प्रमुख के रूप में इस योजना को सफल बनाने के बाद, आशीष भाटिया ने इसे पुलिस महकमे में लागू किया है. पुलिस कमिश्नर को शहर के अलग-अलग थानों और आंतरिक विभागों से स्टाफर्स के प्रदर्शन की एंट्रियां मिल रही हैं. वरिष्ठ अधिकारी इन एंट्रियों को देख हर महीने दो नाम चुनेंगे. चुने गए दो नाम अलग-अलग कैटिगरीज से होंगे.

surat police

Read : दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल के शराब पीकर वॉयरल हुए वीडियो का चौंका देने वाला सच आया सबके सामने

एक ऑफिसर कैटिगरी से होगा और दूसरा जूनियर रैंक से. कमिश्नर भाटिया ने कहा, ‘यह विभागीय प्रतियोगिता पुलिस स्टाफ को बेहतर काम करने के लिए प्रोत्साहित करेगी. बेहतरीन परफॉर्मेंस का आकलन करने के लिए न सिर्फ मामलों की जांच बल्कि प्रतियोगिता के लिए काम के हर पहलू को आधार बनाया जाएगा. बेहतरीन एंट्री को कमिश्नर के साथ कॉफी की टेबल पर केस पर चर्चा करने का मौका मिलेगा. साथ ही उसे कॉफी मग और किताबें यादगार के रूप में दी जाएंगी.

coffee_

विनर की डीटेल्स सिटी पुलिस के फेसबुक पेज पर शेयर की जाएंगी. कमिश्नर की इस पहल से पुलिस टीम उत्साहित नजर आ रही है. वहीं दूसरी ओर दूसरे राज्य के पुलिसकर्मी भी सूरत पुलिस कमिश्नर के इस कदम से सीख ले रही हैंं. उम्मीद की जा रही है कि आने वाले दिनों में जनता और पुलिस की आपस में साझेदारी बनाने के लिए भी ऐसी ही शानदार प्रतियोगिता रखी जाएगी…Next

Read more

पुलिस अधिकारी को नीचा क्या दिखाया, मंत्री साहब पद से हटा दिए गए

स्टाइलिश चश्मे और हाई हिल्स पहनती है यहां की महिला पुलिस, इस वजह से हो रहा है विरोध

6 साल के बच्चे ने किया यौन उत्पीड़न, मज़बूर है पुलिस!

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *