Menu
blogid : 314 postid : 1301599

विराट टीम पर पाक की तरफ से आया ये ट्वीट, भारतीय फैंस ने याद दिलाया छठी का दूध

हमारे देश में एक मशहूर कहावत है ‘खिसियानी बिल्ली खम्बा नोचे.’ अभी ये कहावत पाकिस्तान पर फीट बैठती है. पाकिस्तान भी इस कहावत को बखूबी समझता होगा. पाकिस्तान के एक पत्रकार ने ऐसी हरकत की, जिससे पूरा देश पाकिस्तान पर भड़क उठा. दरअसल, उमर कुरैशी ने टीम इंडिया को घर में शेर और बाहर खरगोश जैसी बताया.


cricket 5

बताया जा रहा है कि विराट कोहली के कीर्तिमान और टीम इंडिया की जीत के बाद से ही पाकिस्तानी टीम पर दबाव बढ़ गया है. वहीं दूसरी तरफ कुरैशी की बात की पड़ताल करें, तो टीम इंडिया ने सितंबर, 2015 से अब तक श्रीलंका को उस की धरती पर  दक्षिण अफ्रीका को भारत में  वेस्टइंडीज को उसी की धरती पर, तो न्यूजीलैंड और इंग्लैंड को अपने घर में करारी मात दी है.


virat 3

मतलब पिछली पांच सीरीज जीत में से दो विदेश में हैं, तो तीन भारतीय धरती पर. साथ ही टीम इंडिया 18 टेस्ट मैचों से कोई भी मैच हारी नहीं है या तो उसने ड्रॉ खेला है या जीता है. वैसे पाकिस्तान टीम की बात करें, तो उसने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर पहले टेस्ट में शानदार खेल दिखाया है, वहीं टेस्ट में भी नंबर वन रह चुकी है और टीम इंडिया ने ही उसे पीछे छोड़ा है. सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि पाकिस्तानी पत्रकार ये बात कुछ हजम नहीं हो रही है.


virat 4

इस बात पर भारत भी कहां चुप रहने वाला था. हालात, यहां तक पहुंच गए कि  कुरैशी को कई भारतीय यूजर्स को बैन करना पड़ा. देखिए क्या करारा जवाब दिया भारतीय फैंस ने.



कुछ ऐसा था पाकिस्तानी पत्रकार का ट्वीट


omar


यही नहीं कुरैशी ने एक के बाद एक काफी ट्वीट भी किए.


omar 1

एक भारतीय फैंस ने तो मरहम लगाने की हिदायत दे डाली.


tweet 2

ब्लॉक कर देखो इन्हें, फिर ये क्या करते हैं.


tweet 3

ये कुछ ज्यादा हो गया.


tweet 4

ये ट्वीट् देखकर तो लगता है कि भारतीय फैंस से पंगा लेना, किसी के बस की बात नहीं है. खासतौर पर पाकिस्तान पर इससे परहेज करना चाहिए…Next


Read More :

विराट से पहले ये 6 सेलिब्रिटी भी दे चुके हैं अनुष्का के दिल में दस्तक

306 करोड़ की संपत्ति के मालिक विराट को सता रहा है कंगाल होने का डर

विवादों में रही भारत के इन क्रिकेटरों की शादियां

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *