Menu
blogid : 314 postid : 1354360

सनी लियोनी की नवरात्रि शुभकामनाएं नहीं आई लोगों को रास! विज्ञापन पर मचा बवाल

नवरात्रि आने को है, जिसके लिए तैयारियां शुरू हो गई है. नवरात्रि के आते ही पोस्टर और होडिंग पर नवरात्रि शुभकामनाओं सहित विज्ञापन देखने को मिलते हैं लेकिन लोगों को सनी लियोनी का एक पोस्टर खटक रहा है. दरअसल, नवरात्रि के आगमन के साथ ही गुजरात में डांडिया नाइट्स का खुमार सबके सिर चढ़कर बोलता है, ऐसे में गुजरात में कुछ जगह मैनफोर्स की ओर से नवरात्रि की शुभकामना संदेश वाले होर्डिंग्स लगाए गए हैं. कुछ संगठनों ने तत्काल सनी लियोनी की फोटो वाली होर्डिंग्स को हटाने की मांग की है.


leela

केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान को शिकायती चिट्ठी भी लिखी गई है. सनी लियोनी मैनफोर्स की ब्रांड एंबेसडर हैं, इसलिए कंपनी ने अपने विज्ञापन में सनी लियोनी की फोटो लगवाई है. कॉन्फिडिरेशन ऑफ आल इंडिया ट्रेडर्स ने केंद्रीय मंत्री पासवान को लिखे शिकायती पत्र में कहा, ‘त्यौहार के मौके पर गुजरात के ज्यादातर शहरों में मैनफोर्स के बैनर सांस्कृतिक मूल्यों के खिलाफ हैं. ये युवाओं को मैनफोर्स कॉन्डम इस्तेमाल करने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं.


sunny poster

सड़कों पर सनी लियोनी के ऐसे विज्ञापन लगाना मार्केटिंग की बेहूदा स्ट्रैटजी है.’ हालांकि, सम्बंधित होर्डिंग्स में ‘कॉन्डम’ शब्द का इस्तेमाल नहीं है. लेकिन उसमें मैनफोर्स लोगो के साथ ‘प्ले, लव और नवरात्रि’ शब्द लिखे हुए हैं. शिकायत में ये भी लिखा है कि इस विज्ञापन को जरिया बनाकर कंपनी अपनी ब्रिकी बढ़ाने की कोशिश कर रही है, जबकि नवरात्रि की शुभकामनाएं एक बहाना है.



poster

गुजरात में इस विज्ञापन पोस्टर लगाने के दूसरे दिन बाद से ही सोशल मीडिया पर ये तस्वीर वायरल हो गई. शिकायतकर्ता लोगों का मानना है कि इससे भारतीय मूल्यों और त्यौहार की पवित्रता के साथ भद्दा मजाक किया जा रहा है…Next


Read More:

गांधी परिवार के धुर विरोधी स्‍वामी कभी थे राजीव के बेहद करीबी, जानें प्रोफेसर से राजनेता बनने की कहानी

शिंजो आबे और उनकी पत्‍नी ने एयरपोर्ट पर ही बदल लिए थे कपड़े, आपने ध्‍यान दिया क्‍या!

DU, JNU समेत कई बड़े संस्‍थान नहीं ले सकेंगे विदेशी पैसा, सरकार ने लगाई रोक

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *