Menu
blogid : 314 postid : 684

रोमांटिक प्यार की विवाह में परिणति (शशि थरूर-सुनंदा पुष्कर)

shashi tharoor and sunanda pushkarबेहद चर्चित रहे 54 वर्षीय पूर्व विदेश राज्यमंत्री और कांग्रेस सांसद शशि थरूर 22 अगस्त को केरल के पलक्कड़ में अपनी दोस्त सुनंदा पुष्कर(48 वर्ष) के साथ शादी के अटूट रिश्ते में बंध गए. इस विवाह आयोजन में शशि थरूर के पारिवारिक सदस्य और मित्रों को ही निमंत्रण मिला था.

सुनंदा पुष्कर और शशि थरूर शादी के बाद केरल में ही कुछ दिन रुकेंगे आज ही तिरुवनन्तपुरम में एक रिशेप्सन भी देंगे. इसके बाद एक प्रीतिभोज दुबई में आयोजित होगा जिसके बाद शशि सुनंदा हनीमून के लिए स्पेन जाएंगे.

दोनों का विवाह थरूर के पैतृक नगर पलक्कड़ में धूमधाम से संपन्न हुआ. उल्लेखनीय है कि थरूर-सुनंदा के संबधों की बात आईपीएल से जुड़े विवाद के दौरान सार्वजनिक हुई थी. इसी विवाद की वजह से ही थरूर को मंत्री पद से हाथ धोना पड़ा था.

Shashi Tharoor and sunanda pushkar marriageकनाडा की नागरिक सुनंदा की यह तीसरी शादी है. मूल रूप से कश्मीर के सोपोर जिले की रहने वाली सुनंदा पुष्कर का परिवार आतंकवाद की वजह जम्मू आ गया था. सुनंदा के पिता आर्मी ऑफिसर थे. सुनंदा पुष्कर टीकॉम इंवेस्टमेंट कंपनी में बतौर सेल्स मैनेजर काम कर रही हैं. सुनंदा दुबई में ब्यूटीशियन के रूप में भी काम करती हैं. उनके पहले पति संजय रैना एक कश्मीरी थे. उनसे अलग होने के बाद सुनंदा ने केरल के एक बिजसनमैन सुजित मेनन से शादी की, लेकिन उनकी भी एक दुर्घटना में मौत हो गई. दूसरी शादी से सुनंदा का एक 17 वर्ष का बेटा है.

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *