Menu
blogid : 314 postid : 811589

24 घंटे के अंदर सलमान खान ने जाना नकली और असली अदालत का फर्क

सितारों की चमक सबका मन मोहती है. हर कोई उन्हें देखना और छूना चाहता है. उसमें भी सितारे अगर सलमान खान हो तो पता नहीं क्यों लोग उन्हें नजदीक से देखना चाहते हैं और उनकी उपस्थिति का जीवंत एहसास करना चाहते हैं. लेकिन सितारे गर्दिश में भी तो आते हैं. वर्ष 2002 जिन महत्तवपूर्ण शख्सियतों के लिए मुसीबत लेकर आया उनमें सलमान खान एक है. सलमान खान पर अपनी तेज चलती गाड़ी से लोगों को कुचल देने का आरोप है.


salman case


ऐसे में ही कल और आज का दिन सलमान के लिए बहुत खास रहा. कल जहाँ ‘आप की अदालत’ कार्यक्रम में सलमान ने रजत शर्मा को कटघरे में खड़ा किया वहीं आज वो स्वयं मुंबई की अदालत में कटघरे में खड़े होंगे.


Read: सलमान खान: एक था ‘बिगड़ैल’


बहुत ही कम सितारे ऐसे होते हैं जिन्हें 24 घंटे के अंदर दो जगह हाज़िरी देने के लिए मशक्कत करनी पड़ती है. सलमान खान उन चुनिंदा सितारों में से एक हैं जिन्होंने कल ‘आप की अदालत’ यानी एक नाट्य कार्यक्रम में शिरकत की और आज मुंबई की एक सत्र अदालत में हाज़िर होंगे. आप की अदालत में भारतीय राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री, फिल्मी सितारों, वरिष्ठ अधिकारियों की मौजूदगी के कारण कई चर्चित हस्तियों ने इसमें शिरकत की. पढ़िए सलामान खान के लिए दोनों अदालतों में क्या है फर्क……


salman01



आप की अदालत बनाम असली अदालत

‘आप की अदालत’ में सलमान हँसते-हँसाते हैं, गप करते-बनाते हैं. लेकिन असली अदालत में उन्हें जरूरत के अनुसार ही बोलना पड़ता है. जहाँ ‘आप की अदालत’ में सलमान के साथ संवैधानिक पदों पर बैठे  भारतीय प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति भी दिखे, वहीं असली अदालत में उन्हें काले कोट पहने अधिवक्ता और न्यायाधीश के अलावा अन्य आरोपित मुजरिम नजर आएँगे.


Read: सलमान खान सच में मुसीबत में हैं


रौनक भरी ‘आप की अदालत’ में मौज-मस्ती का माहौल था जबकि असली अदालत में उनके माथे पर शिकन जरूर होगी. हालांकि 02 दिसम्बर को लगी ‘आप की अदालत’ में सलमान ने वकील रजत शर्मा को ही कटघरे में खड़ा कर दिया, लेकिन असली अदालत में ये असम्भव है. Next….


Read more:

मोदी के स्वच्छ अभियान में दुर्गंध फैला सकते हैं ये!

ऐश्वर्या ने क्यों सलमान खान का साथ छोड़ दिया था ?

इस तारीख को अंतिम बार नरेंद्र मोदी ने की थी जशोदा बेन से बात



Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *