Menu
blogid : 314 postid : 1367377

‘रामायण’ की सीता इस फिल्म से करेंगी वापसी, 15 साल की उम्र में निभाया था किरदार

आपको 90 के दशक में आने वाला टीवी सीरियल रामायण याद होगा. इस सीरियल को पसंद करने वालों की तादाद इतनी ज्यादा थी, कि लोगों ने सिर्फ इस सीरियल के लिए टीवी सेट तक खरीद लिए थे. शो में माता सीता का रोल निभाने वाली अभिनेत्री दीपिका चिखलिया को लोग इतना पसंद करने लगे थे, कि लोग उन्हें जहां भी देखते हाथ जोड़कर नमस्ते करने लगते. दीपिका ने महज 15 वर्ष की उम्र में माता सीता का किरदार निभाया था.


deepika chikhlia

इतनी कम उम्र में सफलता पाने वाली दीपिका ने रामायण के बाद उन्होंने ‘टीपू सुल्तान’ और ‘विक्रम और बेताल’ जैसे शो में भी काम किया था, लेकिन आज भी फैंस उन्हें माता सीता के रोल में ज्यादा पसंद करते हैं. अब इतने सालों बाद दीपिका एक बार फिर से वापसी करने जा रही हैं. उनकी ये वापसी बॉलीवुड फिल्म ‘गालिब’ से होगी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ‘गालिब’  अफजल गुरु के बेटे गालिब गुरु की जिन्दगी पर आधारित होगी. जिसमें फिलहाल तो उनके रोल का पता नहीं चल पाया है, लेकिन दीपिका मुख्य भूमिका अदा करती दिखाई देंगी.


sita5

दीपिका की ये पहली बॉलीवुड फिल्म नहीं है. उन्होंने ‘सुन मेरी लैला’ के जरिए बॉलिवुड डेब्यू किया था, लेकिन फिल्म वैसी सफल न हुई. इसके बाद उन्होंने तमाम हिन्दी, बंगाली, तेलुगू, तमिल और कन्नड़ फिल्मों में काम किया. दीपिका ने एक कॉस्मेटिक कंपनी के मालिक हेमंत टोपीवाला से शादी करने के बाद फिल्मों और सीरियल्स से दूरी बना ली थी.


sita

दीपिका अपने पति की कंपनी में मार्केटिंग और एचआर टीम को हेड करती थी. इतने सालों बाद दीपिका की वापसी से उनके फैंस बेहद खुश नजर आ रहे हैं. लोग सोशल मीडिया पर उनकी पुरानी तस्वीरें शेयर कर रहे हैं. …Next


Read More:

एक नहीं बल्कि तीन बार बिक चुका है ताजमहल, कुतुबमीनार से भी ज्यादा है लंबाई!

सीरिया-इराक से खत्म हो रही IS की सत्ता, तो क्या अब दुनिया भर को बनाएंगे निशाना!

अक्षय ने शहीदों के परिवार को दिया खास तोहफा, साथ में भेजी दिल छू लेने वाली चिट्ठी

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *