Menu
blogid : 314 postid : 1390498

‘मैं बड़े भाई की तरह गुजारिश करता हूं, यहां से चले जाइए’, पुलवामा पुलिस ऐसे रोक रही है पत्थरबाजों को : देखें वीडियो

Pratima Jaiswal

20 Feb, 2019

पुलवामा टेरर अटैक के बाद से पूरा देश गुस्से और दुख से उबल रहा है। जवानों की शहादत पर सभी लोग अपनी-अपनी तरफ से श्रंद्धाजलि दे रहे हैं। वहीं, इस आंतकी घटना के विरोध में जगह-जगह मार्च निकाले जा रहे हैं। वहीं, जवाबी कार्रवाई में जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने  आतंकी ढेर कर दिए हैं। इस मुठभेड़ में पुलवामा में CRPF काफिले पर आत्मघाती हमले का मास्टरमाइंड गाजी रशीद भी मारा गया है। इसके अलावा भारतीय सेना की 55 राष्ट्रीय राइफल्स के मेजर समेत 4 जवान भी एनकाउंटर में शहीद हो गए हैं। इस बीच एनकाउंटर साइट से पुलवामा पुलिस का एक वीडियो सामने आया है। इसमें एक पुलिसकर्मी स्थानीय लोगों से वापस चले जाने की गुहार लगा रहा है।

 

File Photo

 

एनकांउटर साइट पर तैनात पुलिस और सेना पर पत्थरबाजी
स्थानीय कश्मीरी एनकांउटर साइट पर मौजूद पुलिस और सेना के जवानों पर पत्थरबाजी कर रहे हैं। जिसकी वजह से सुरक्षा में न सिर्फ सेंध लग रही है बल्कि इससे घाटी में अंशाति भी फेल रही है। सुरक्षाबलों पर कल सुबह से ही रह-रहकर पत्थरबाजी की जा रही है। ऐसे में सुरक्षाबल स्थानीय लोगों से अपील कर रही है कि ऐसा करके कानून व्यवस्था को अपने हाथ में न लें।

 

 

‘मैं आपके बड़े भाई की तरह आपसे गुजारिश करता हूं, यहां से चले जाइए’
इस दौरान पुलवामा पुलिस का एक जवान लोगों से गुहार लगाते हुए कह रहा है, ‘मैं पुलवामा पुलिस की तरफ से आप सभी से कहना चाहता हूं कि आप की जान हमारे लिए निहायती कीमती है।‘ इससे आगे जवान ने कहा ‘आप नौजवान हैं आपकी जिंदगी है आगे, आप मेहरबानी करके वापस चले जाइए। आगे कार्रवाई जारी है। रास्ता अभी साफ नहीं है। आप अपनी जान की हिफाजत के लिए वापस चले जाइए।’ उन्होंने कहा, ‘मैं आपका बड़ा भाई होने के नाते आपको खबरदार करता हूं। आप जज्बात से मत काम लीजिए, वापस चले जाइए, आपके घरवाले आपका इंतजार कर रहे हैं।’
सुरक्षाबलों की ये अपील सुनकर पत्थरबाज कुछ देर के लिए शांत होते दिखे।…Next 

 

Read More :

कंधार विमान अपहरण के बाद रिहा किए गए थे जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी, पुलवामा हमले के हैं जिम्मेदार

एयरफोर्स के लिए इजरायल से मंगाए जाएंगे 54 दमदार HAROP ड्रोन, जानें क्या है खास बातें

सरकार ने इस महिला को दिया सर्टिफिकेट, किसी जाति या धर्म की नहीं है कोई बाध्यता

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *