Menu
blogid : 314 postid : 1390661

‘आप’ के बाद बीजेपी का दामन थामने की तैयारी में लगे हैं कुमार विश्वास, मनोज तिवारी से हुई रात 1 घंटे बातचीत

Pratima Jaiswal

3 Apr, 2019

कभी अपनी कविताओं की वजह से सुर्खियों में रहे कुमार विश्वास इन दिनों राजनीति की गलियारों में चर्चा का विषय बने हुए हैं। आम आदमी पार्टी के साथ कदम मिलाकर आगे बढ़ने वाले कुमार विश्वास, अब अरविंद केजरीवाल पर आरोपों की झड़ी लगाते हुए दिखाई देते हैं। कुमार, केजरीवाल से इस कदर खार खाए बैठे हैं कि शब्दों की मर्यादा भूलकर वो ट्विटर पर उनपर व्यक्तिगत टिप्पणी तक कर बैठते हैं। ऐसे में ‘आप’ खेमे में उनकी वापसी तो नामुमकिन है लेकिन बीजेपी में एंट्री को लेकर कई अंदाजे लगाए जा रहे हैं।  इन अंदाजों को हवा मिली मनोज तिवारी और कुमार विश्वास के बीच एक घंटे हुई बातचीत से।

 

 

मनोज तिवारी ने की कुमार विश्वास को टिकट देने की सिफारिश
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सोमवार रात मनोज तिवारी और कुमार विश्वास के बीच करीब एक घंटे तक बातचीत हुई। ऐसे में बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व ने कुमार विश्वास का नाम पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट के लिए प्रस्तावित किया है। हालांकि, इस मामले में अंतिम फैसला केंद्रीय नेतृत्व द्वारा ही लिया जाएगा। बता दें कि बीजेपी की स्टेट यूनिट दिल्ली की लोकसभा सीटों के लिए पहले ही कई सिफारिशें कर चुकी है। अनुमान है कि पार्टी 5 अप्रैल को दिल्ली की सातों सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा कर देगी।

 

 

ईस्ट दिल्ली सीट से महेश गिरि है वर्तमान सांसद
दिल्ली ईस्ट लोकसभा सीट पर बीजेपी के महेश गिरि वर्तमान सांसद हैं। उन्हें गुजरात के जूनागढ़ शिफ्ट किया जा सकता है, जहां पहले वे एक पीठ के प्रमुख थे। मनोज तिवारी और कुमार विश्वास इससे पहले कई टीवी कार्यक्रमों के दौरान एक-दूसरे से मिल चुके हैं। उस दौरान दोनों के सौहार्दपूर्ण संबंध सामने आए थे। वहीं, एक कार्यक्रम के दौरान कुमार विश्वास ने कहा था कि मनोज तिवारी ने उनसे पार्टी में शामिल होने के लिए कहा था। बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ने को लेकर कुमार विश्वास ने फिलहाल कोई टिप्पणी नहीं की है। मनोज तिवारी ने बताया कि बीजेपी की दिल्ली यूनिट लोकसभा चुनाव के मद्देनजर अलग घोषणा पत्र पेश करेगी।…Next

 

 

Read More :

‘मैं बड़े भाई की तरह गुजारिश करता हूं, यहां से चले जाइए’ पुलवामा पुलिस ऐसे रोक रही है पत्थरबाजों को

सुप्रीम कोर्ट में घूमने के लिए जा सकते हैं आम लोग, जानें कैसे मिल सकती है एंट्री

क्या है RBI एक्ट में सेक्शन 7, जानें सरकार रिजर्व बैंक को कब दे सकती है निर्देश

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *