Menu
blogid : 314 postid : 727

फ़िरकी की गिरफ़्त में हॉलीवुड सुंदरी

Arun-Lizएक है भारतीय उद्योगपति दूसरी है हॉलीवुड की सुंदरी और अब इन दोनों के बीच आ गया है एक फ़िरकी गेंदबाज़. वह गेंदबाज़ जिसने अपने जाल में दुनिया के गेंदबाजों को फंसाया और इस गेंदबाज़ के चक्कर में फंस गई है यह हॉलीवुड की सुंदरी.

कुछ दिनों पूर्व एक समारोह के दौरान उद्योगपति अरुण नायर की पत्नी लिज हर्ले और शेन वार्न को एक साथ देखा गया था. समारोह के दौरान शेन वार्न लिज के साथ फ्लर्ट करते नज़र आए थे. उस समय तो दोनों ने कह दिया था कि वह दोनों एक अच्छे दोस्त हैं और एक दूसरे को काफी समय से जानते हैं और ट्विटर पर भी एक दूसरे को ट्वीट भी करते रहते हैं. सभी ने यह बात हल्के में ली थी परन्तु अब मामला गंभीर हो गया है. गौरतलब है कि लिज और वार्न के अफेयर की बात सार्वजनिक होने से लिज के पति अरुण नायर काफ़ी परेशान हो गए हैं. नौबत यहां तक आ गई है कि अरुण अपने वकील के जरिए हर्ले से इस अफेयर के बारे में सवाल पूछना चाहते हैं.

लिज हर्ले की शादी भारतीय उद्योगपति अरुण नायर से 2007 में हुई थी. भारतीय रस्मों रिवाज़ से हुई यह शादी काफ़ी चर्चा में भी रही थी. शादी के बाद अरुण और लिज हर जगह एक साथ देखे भी जाते थे. लेकिन व्यापार के कारण अरुण का अधिकतर समय भारत में ही बीतता था. लेकिन इस घटना के बाद अरुण आग बबूला हो गए हैं. हालांकि इस प्रकरण के बाद ब्रिटिश मॉडल-अभिनेत्री हर्ले ने अपनी मौजूदा शादी टूटने का ऐलान कर दिया है.

कुछ समय पूर्व ‘द न्यूज ऑफ द व‌र्ल्ड’ की खबर में यह बात सामने आई थी कि हर्ले ने वॉर्न के साथ लंदन होटल के सुईट में इस हफ्ते दो रातें बिताईं थी, और उसके बाद उन दोनों की अंतरंग तस्वीदरें ब्रिटिश मीडिया के जरिए सार्वजनिक भी हो गई थीं. वैसे दोनों के रिश्ते में खटास काफ़ी दिन पहले ही पड़ गई थी. हाल ही में लिज जब भारत आई थीं तो वह अपने बेटे के साथ घर में न ठहर मुम्बई के एक होटल में ठहरी थीं.

कहा जाता है कि बड़े लोगों की बड़ी बातें, लेकिन भाई यह भी कैसी बात जो आपके रिश्तों में खटास डाल दे. कुछ भी करने से पूर्व यह ज़रूर सोचना चाहिए कि क्या होगा उनका जो इस रिश्ते की डोर के साथ बंधे हैं खासकर बच्चे जो तलाक की मार सबसे ज़्यादा झेलते हैं.

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *