Menu
blogid : 314 postid : 931790

लेन-देन के बजाय ये करते पकड़े गये बैंक के कर्मचारी! निकाल दिया गया नौकरी से

एक बैंक ने अपने कुछ कर्मचारियों को एक वीडियो बनाने और उसे प्रसारित करने की वजह से नौकरी से निकाल दिया. इस बैंक ने अपने कर्मचारी अभिनीत वीडियो की भर्त्सना करते हुए यह कार्रवाई की है.


HSBC employee


एसएसबीसी के कुछ कर्मचारियों ने एक वीडियो बनाया जिसमें उन्होंने आइएसआइएल (इस्लामिक स्टेट ऑफ इराक़ एंड दी लेवांट) आतंकवादियों की तरह अपने एक सहकर्मी की हत्या का अभिनय किया. इंस्टाग्रम से वायरल हुए इस वीडियों में आइएसआइएल के लड़ाकों की तरह कपड़े पहने पाँच लोग दिखते हैं और छठा व्यक्ति घुटनों के बल इस तरह बैठा दिखता है जैसे उसकी हत्या की जाने वाली हो. वीडियो में एशिया के अपने सहकर्मी की हत्या के बाद उनमें से एक अरबी शब्द “अल्ला हो अकबर” बोलते हुए सुनायी व दिखायी देते हैं.


Read: इन गाँव में अपनी शाखा खोलने के लिए तरसते हैं देश के सभी बड़े बैंक


ख़बरों के अनुसार ये कर्मचारी बैंक की टीम बिल्डिंग एक्सरसाइज़ में भाग ले रहे थे. बैंक प्रबंधन को इंस्टाग्रम से अपलोड हुई इस वीडियो में अपने कर्मचारियों के संबंधों की बात पता चलते ही उन्हें नौकरी से निकालने का निर्णय ले लिया गया. बैंक ने अपने आधिकारिक ट्विटर खाते से इसके लिये माफ़ी भी माँगी है.


Read: देश के सबसे बड़े बैंक की पोल खोली इस चाय वाले ने


इस्लामिक स्टेट ऑफ इराक़ एंड दी लेवांट(आइएसआइएल) के आतंक से सीरिया कई माह से प्रभावित रहा है. वहाँ के नागरिक भय के जिस माहौल में रह रहे हैं, दूर बैठकर उसकी कल्पना भी मुश्किल है. ऐसे माहौल में एसएसबीसी जैसे प्रसिद्ध बैंक के कर्मचारियों का यह काम वैश्विक स्तर पर लोगों के बीच भय का माहौल बनाने की शक्ति रखता है.Next….

Read more:

आलसी व्यक्ति कंपनी को पहुंचा सकते हैं सबसे ज्यादा फायदा, लेकिन कैसे?

लाखों रुपए का बोनस देने वाले सावजीभाई अपने कर्मचारियों को दे सकते हैं मर्सिडीज

मुंबई के ऑटो वाले का यह कारनामा ऑटो चालकों के प्रति आपकी सोच बदल देगी


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh