Menu
blogid : 314 postid : 1362391

अक्षय ने शहीदों के परिवार को दिया खास तोहफा, साथ में भेजी दिल छू लेने वाली चिट्ठी

अपनी देशभक्ति से भरी फिल्मों से अपने फैंस का दिल जीतने वाले अक्षय कुमार, असल जिंदगी में भी कुछ न कुछ ऐसा करते रहते हैं, जिससे उनके फैंस ही नहीं बल्कि उनके विरोधी भी उनके कायल हो जाते हैं. अक्षय जरूरतमंदों की मदद करने के लिए जाने जाते हैं. दिवाली के मौके पर अक्षय ने ऐसा ही तोहफा दिया है. अक्षय ने महाराष्ट्र के 103  शहीदों के परिवार को 25 लाख रुपये दिए हैं.


akshay kumar

महाराष्ट्र के कोल्हापुर रेंज के IGP विश्वास नागरे पाटिल ने कहा ‘हमने कोल्हापुर, सांगली, सतारा, पुणे और सोलापुर के ग्रामीण क्षेत्र के मारे गए 103  पुलिस और शहीद सैनिकों की लिस्ट बनाई. जब अक्षय कुमार को इस बात का पता चला तो उन्होंने इससे जुड़ने का फैसला लिया. एक सीनियर आईपीएस अधिकारी ने बताया कि ‘अक्षय ने हर परिवार को 25 हजार का चेक और साइन की हुई चिट्ठी भेजी. इससे पहले अक्षय ने मुझे एक तस्वीर भेजी थी, जिसमें एक छोटी बच्ची अपने पिता के ताबूत के पास बैठकर रो रही थी. तस्वीर बेहद मार्मिक थी.



akshay 2

साथ ही उन्होंने मैसेज में लिखा कि हमें शहीदों की मदद करनी चाहिए’.अक्षय की इस पहल को गंभीरता से लेते हुए अधिकारियों ने उनकी मदद की. अक्षय ने शहीदों के परिवार को लिखी चिट्ठी में कहा ‘मुझे पता है दिवाली पर आपको उनकी याद आ रही होगी. उनका जाना आपके लिए त्रासदी है. मैं उम्मीद करता हूं कि आप दुख की इस घड़ी से जल्दी उबर जाएंगे. मैं बच्चों की किताबों और मिठाई के लिए कुछ पैसे भेज रहा हूं. उम्मीद है आप लोग इसे कुबूल करेंगे.

इससे पहले भी अक्षय सुकमा हमले में शहीद हुए परिजनों के परिवारों को 9 लाख रुपए बांट चुके हैं. …Next


Read More:

कंगारुओं के छक्के छुड़ाने में रोहित शर्मा सबसे आगे, इन 4 टीमों के खिलाफ भी बेहद खास है रिकॉर्ड

फास्ट बॉलर बनना चाहते थे सचिन, मशहूर होने से पहले इस फील्ड में खेलते थे ये सितारे

7 फ्रिज देकर शर्मिला टैगोर को पटौदी ने किया था प्रपोज, दिलचस्प है सैफ के मम्मी-पापा की लवस्टोरी

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *