Menu
blogid : 314 postid : 764564

एमएच 17, एमएच 370 हादसा, संयोग कहें या बुरी किस्मत कि दोनों ही हादसों में एक ही परिवार के दो सदस्य मारे गए

5 महीने में दो बड़ा एयरलाइन हादसा मलेशिया और मलेशियन एयरलाइन के लिए किसी सदमे के समान होगा इसमें कोई शक नहीं. पर उससे भी बढ़कर उन परिवारों का दुख है जिनका कोई सदस्य उन एयरलाइंस में यात्रा कर रहे थे. पूरी दुनिया के लिए यह हादसा था लेकिन जिनका कोई परिजन इसकी भेंट चढ़ गया उनके दुख की कोई कल्पना नहीं कर सकता.



MH 17




एमएच 370 में अपने परिजनों को खोने वाले कई परिवारों की मार्मिक कहानियां सामने आई थीं और अब फ्लाइट 17 में भी मारे गए 297 लोगों में कई की कहानियां रुलाने वाली हैं. पर इसे संयोग कहें या बुरी किस्मत कि एक महिला के लिए दोनों ही हादसे उसके परिवार का एक प्यारा सदस्य ले गया.


Kaylene Mann



केलीन मैन के लिए एमएच 370 का अचानक गायब होना और अब एमएच 17 का यूक्रेन में मिसाइल ब्लास्ट में उड़ाया जाना दोनों ही विमान हादसे शॉकिंग रहे. जब फ्लाइट एमएच 370 हादसा हुआ था उसमें केलीन मैन का भाई रॉड बरोज और भाभी मैरी बरोज यात्रा कर थे. अभी वह इस दुख से शायद उबर भी न पाई हों कि अब फ्लाइट 17 की घटना में उन्होंने अपनी बेटी को खो दिया है. एमएच 17 में मारे गए 297 लोगों में केलीन की स्टेप-डाऊटर मारी रिज्क भी थी. रिज्क अपने पति अल्बर्ट के साथ चार सप्ताह की यूरोप यात्रा से वापस घर आ रही थीं. केलीन के दूसरे भाई ग्रेग बरोज के अनुसार केलीन के लिए यह वही दुख दुबारा कुरेदने के जैसा है और वह अभी कुछ भी बोल सकने की हालात में नहीं है.


Read More:

उस खौफनाक मंजर का अंत ऐसा होगा……..सोचा ना था

पाकिस्तान की दिल दहलाने वाली हकीकत, जो कहानी हम बताने जा रहे हैं वह इंसानी समाज की रूह कंपाने वाली है

एक औरत का खून बचाएगा एड्स रोगियों की जान

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *