Menu
blogid : 314 postid : 1169293

सड़कों पर चोरी और भीख मांगने को मजबूर हुई ये अभिनेत्री

आसमान में चमकने की तमन्ना तो हर इंसान करता है लेकिन मजबूत हौसलें और किस्मत के साथ से ही, ये ख्वाहिश पूरी हो सकती है. लेकिन दूसरी तरफ इन चमचमाते सितारों की हकीकत ये भी है कि इन्हें एक न एक दिन टूटकर गिरना ही पड़ता है. इसी तरह असल जिदंगी में भी सितारों की ये सच्चाई खरी उतरती है. पिछले कई सालों में फिल्मी दुनिया से जुड़े लोगों के ऐसे हालात सबके सामने आए हैं जिसे देखकर चमचमाती दुनिया के पीछे की हकीकत लगभग सबको मालूम पड़ चुकी है. कुछ ऐसा ही वाक्या एक बार फिर से सामने है.


mitali sharma


Read : अनोखी मिसाल: दिन में भीख और रात में स्ट्रीट लाइट के नीचे बैठ पढ़ता है यह बच्चा

मुंबई पुलिस के होश उस वक्त फाख्ता हो गए जब उन्होंने लोखंडवाला की सड़कों पर 25 साल की एक अभिनेत्री को भीख मांगते हुए देखा. इतना ही नहीं उन्हें चोरी करते हुए भी पकड़ा गया. आसपास के लोगों को भी इस मॉडल और ऐक्ट्रेस को पहचानते हुए देर नहीं लगी. ये मशहूर ऐक्ट्रेस है मिताली शर्मा. उल्लेखनीय है कि मिताली मूल रूप से दिल्ली की रहने वाली है. वो भोजपुरी फिल्मों के साथ कई नामी-गिरामी मॉडलिंग असाइनमेंट भी कर चुकी हैं. लेकिन कुछ महीनों से उन्हें असाइनमेंट मिलने बंद हो गए जिसके चलते उनकी आर्थिक हालात बिगड़ती गई.


shadow


Read : इस क्रिकेट खिलाड़ी ने अभिनेत्री की अंतरंग तस्वीरें लीक करने की धमकी दी

पुलिस पूछताछ से मिली जानकारी के अनुसार मिताली की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है. साथ ही उनकी हालात देखकर ऐसा लगता है कि उन्होंने पिछले एक दिन से कुछ भी नहीं खाया था. इसके अलावा पुलिस का कहना है कि वो पिछले 2-3 दिनों से घर के बाहर ही रह रही है. फिलहाल पुलिस पूछताछ में जुटी हुई है. साथ ही पुलिस इस एंगल से भी मामले की जांच कर रही है कि कहीं किसी ने अभिनेत्री का शोषण तो नहीं किया. मिताली की बिगड़ती दिमागी हालत देखते हुए उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है…Next


Read more

बॉलीवुड में पहुंचने के लिए इसे जरिया बनाया इन अभिनेत्रियों ने

कोई अपनों से पीटा, तो किसी को अपनों ने लूटा

1973 से भीख से जोड़े कुल 1.15 लाख रुपए, भिखारी ने इस कारण से कर दिए दान


Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *