Menu
blogid : 314 postid : 1386613

पाकिस्तान लीग में परफॉर्म कर फंसे कपिल, नए शो को हो सकता है नुकसान

कपिल शर्मा बहुत जल्द एक ब्रेक के बाद फिर से सोनी टीवी पर ‘फैमिली टाइम विथ कपिल’ नामक शो लेकर वापसी कर रहे हैं। खबर है कि कपिल का यह शो सुपर डांसर 2 शो को रीप्लेस करेगा। लेकिन टीवी पर आने से पहले कपिल एक बार फिर से विवादों में आ गए हैं, दरअसल कपिल दुबई में हुई पाकिस्तान सुपरलीग टी-20 टूर्नामेंट की लॉन्चिंग सेरेमनी में परफॉर्म करने पहुंचे। कपिल की तस्वीरें जैसे ही सोशल मीडिया में आई लोगों ने उनपर अलग अलग तरह के कमेंट किए, वहीं कपिल पर राजनीतिक पार्टीयों ने भी हमला बोल दिया है। वैसे ये पहली बार नहीं है कि वो विवादों में आए हैं, कुछ दिन पहले भी बिना हेलमेट के बाइक चलाने की वजह से उनपर गाज गिरी थी।

cover kapil


पाकिस्तान सुपर लीग में किया परफॉर्मेंस

पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) का तीसरा सीजन 22 फरवरी से दुबई में शुरू हो चुका है और उसके लिए सभी फ्रैंचाइजियों के खिलाड़ी दुबई पहुंच चुके हैं। इस बीच कॉमेडियन कपिल शर्मा दुबई में हुई पाकिस्तान सुपरलीग टी-20 टूर्नामेंट की लॉन्चिंग सेरेमनी में परफॉर्म करने पहुंचे। एक तरफ जहां कुछ समय से दोनों देशों के बीच तनाव चल रहा है। भारत में पाकिस्तानी स्टार्स के परफॉर्मेंस पर पाबंदी जारी है। भले ही कपिल के इस परफॉर्मेंस के लिए वहां सराहना मिली हो। लेकिन भारत में उनके लिए बड़ी मुश्किल खड़ी हो सकती है।

kapil-sharma-twitter-1519298531


कपिल के शो से राजनेतिक पार्टियां नाराज

भारत में कपिल के करोड़ो फैंस हैं और इन फैंस को नाराज कर कपिल शर्मा अपने शो की टीआरपी नहीं गिराने चाहेंगे लेकिन फिर भी पाकिस्तान के लिए परफॉर्म कर कपिल ने भारत में अपने फैंस को नाराज तो जरूर किया है। वहीं कपिल के परफॉर्मेस को लेकर शिवसेना ने कड़ा विरोध जताया है। शिवसेना पार्टी की ओर से दिए गए बयान में कहा गया है कि, ‘कपिल ने कुछ पैसों के लिए देश के सम्मान के साथ खिलवाड़ किया है। सेना के मुताबिक, कपिल ने देश का अपमान किया है। वे सिर्फ पैसा कमाना चाहते हैं, उनके लिए देश से कोई लेना-देना नहीं है’।


kapil-shrma3_1519319656




जल्द आने वाला है नया शो ‘फैमिली टाइम विथ कपिल’

राज ठाकरे की महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना का रुख भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। एमएनएस के प्रवक्ता अमय खोपकर ने इस पूरे मामले पर कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए ‘कपिल को खुद पर शर्म आनी चाहिए, पाकिस्तानी खिलाड़ियों पर आईपीएल में प्रतिबंध लगा हुआ है लेकिन फिर भी उसने वहां जाकर कार्यक्रम किया। मैं उसका फैन था लेकिन इस मामले के बाद मैं उसका शो अब कभी नहीं देखूंगा और लोगों से भी ऐसा करने की अपील करता हूं’।

dwlhtyfw4aeuafc



सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो

गौरतलब है कि दुबई में हुए इस कार्यक्रम के वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए जिसमें कपिल शर्मा पेशावर जल्मी टीम के खिलाड़ियों के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं।  कपिल शर्मा का ये मामला ऐसे समय पर उठा है जब केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने फिलहाल हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में पाकिस्तानी कलाकारों पर प्रतिबंध लगाने की बात कही है। सुप्रियो ने कहा था कि ‘वेल्कम टू न्यूयॉर्क’ फिल्म में पाकिस्तानी गायक राहत फतेह अली खान द्वारा गाए हुए गाने को हटाकर ये किसी और से डब करवाना चाहिए।Next


Read More:

एक नहीं बल्कि तीन बार बिक चुका है ताजमहल, कुतुबमीनार से भी ज्यादा है लंबाई!

सीरिया-इराक से खत्म हो रही IS की सत्ता, तो क्या अब दुनिया भर को बनाएंगे निशाना!

अक्षय ने शहीदों के परिवार को दिया खास तोहफा, साथ में भेजी दिल छू लेने वाली चिट्ठी

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *