Menu
blogid : 314 postid : 1390870

Avengers Endgame Re-Release: ये 3 नए सीन हो सकते हैं फिल्म का हिस्सा, स्टेन ली को ट्रिब्यूट भी शामिल

Pratima Jaiswal

11 Jul, 2019

भारत में ‘मार्वल’ फिल्मों की दीवानगी कितनी ज्यादा है, इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि इस सीरीज की कोई भी फिल्म आते ही प्री-बुकिंग शुरू हो जाती है। ‘एवेंजर्स-एंडगेम’ की प्री-बुकिंग तो इतनी धमाकेदार हुई थी कि काफी लोगों को कई दिनों तक फिल्म की टिकट नहीं मिल पाई थी।
3 घंटे की इस फिल्म को दर्शकों ने बिना खूब पसंद किया था। फिल्म की लोकप्रियता देखते हुए फिल्ममेकर्स ने इस फिल्म को थोड़ा आगे बढ़ाते हुए फिर से रिलीज करने का फैसला लिया है। हालांकि, फिल्म कुछ ही देशों में फिर से रिलीज की जाएगी। मीडिया रिपोट्स के अनुसार फिल्म को 28 जुलाई को रि-रिलीज किया जाएगा। हालांकि, फिल्म को इससे पहले रिलीज किया जाना था लेकिन मार्वल फिल्म ‘स्पाइडरमैन’ की वजह से फिल्म की री-रिलीज टाल दी गई। ऐसे में मार्वल फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि फिर में क्या बदलाव देखने को मिल सकते हैं।

 

 

कहानी में नहीं होगा कोई बदलाव
मार्वल स्टूडियो क्रिएटिव स्टाफ के मुताबिक कहानी में कोई बदलाव नहीं किया जाएगा। फिल्म में बस कुछ सीन जोड़े गए हैं और पोस्ट क्रेडिट सीन भी जोड़ा जाएगा।

 

कौन-से सीन हो सकते हैं शामिल

स्टेन ली को ट्रिब्यूट
मार्वल कॉमिक्स के दिलचस्प किरदार रचने वाले राइटर स्टेन ली इस दुनिया में नहीं है लेकिन मार्वल फैंस इस अद्भुत सुपरहीरो की दुनिया को बनाने के लिए उनका हमेशा शुक्रिया करते हैं। फिल्म को बढ़ाते हुए इसमें स्टेन ली को ट्रिब्यूट दिया जाएगा। जिसमें उनके जीवन के खास पल और उनके इंटरव्यू के कुछ बाइट्स देखने को मिल सकते हैं।

 

 

हल्क को टाइम ट्रैवलिंग प्लान के लिए तैयार करना
‘एंडगेम’ में हल्क का नया अवतार देखने को मिला था। इसमें ब्रूस बैनर और हल्क मिलकर प्रोफेसर हल्क बन गए थे, अब फिल्म में पूरे सीन को दिखाया जाएगा, जिसमें कैप्टन अमेरिका हल्क को फोन करके सारे दोस्तों को वापस लाने के प्लान के बारे में बताता है।

 

 

‘स्पाइडरमैन’ का पोस्ट क्रेडिट सीन
हालांकि, स्पाइडरमैन फिल्म रिलीज हो गई है लेकिन इस फिल्म के अंत में पोस्ट क्रेडिट सीन में कोई ऐसी घटना दिखाई जाएगी, जो सीधे स्पाइडरमैन फिल्म को कनेक्ट करेगी।

इसके अलावा भी फिल्म में कई नए सीन देखने को मिल सकते हैं।…Next

 

Read More :

स्पाइडरमैन, एक्समैन को दुनिया के सामने लाने वाले स्टैन ली का निधन, मार्वल सुपर हीरोज ने ऐसे दिया ट्रिब्यूट

International Dance Day : डांस रियलिटी शो देख-देखकर हम डांस का असली मतलब भूल गए हैं! ऐसे अस्तित्व में आया डांस

ड्रग्स तस्करों की ऐसे मदद करता था ‘वफादार’ तोता, पुलिस बताई पूरी कहानी

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *