Menu
blogid : 314 postid : 1293912

रिश्वत लेते पकड़ा गया ये अधिकारी, घर पर मिले 2000 के कई नोट

बैंकों के बाहर लंबी लाइन लगी है, लोग 500-100 के नोटों को बदलवाने के लिए रोजाना बैंकों के चक्कर काट रहे हैं. मार्केट में नए 2000 के नोट आ चुके हैं. आलम ये है कि इन नए नोटों को पाने वाला व्यक्ति खुद को इतना खुशनसीब समझ रहा है कि इस नए नोट के साथ सेल्फी लेकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर रहा है. कुछ ऐसी ही बातें देश की मौजूदा स्थिति को बताने के लिए काफी है लेकिन आम आदमी की परेशानियों के बीच कुछ ऐसे लोग भी हैं जिनके पास 2000 के नोटों की गद्दी बहुत आसानी से पहुंच चुके हैं.


new note

एक बेहद चौंका देने वाला ऐसा ही मामला सामने आया है जहां एसीबी ने भ्रष्ट्राचार के आरोप में 2 आला अधिकारियों को हिरासत में लिया है. इसके अलावा 2 अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है. ब्यूरो को इन लोगों के पास से 4.4 लाख रुपए के नए नोट बरामद हुए हैं. पूछताछ करने पर मिली जानकारी के अनुसार एक निजी फर्म के पेंडिग बिजली के बिलों को पास करवाने के लिए ये रकम दी गई थी.



new note 2

आरोपी जिस कंपनी में काम करते थे उस कंपनी का बिजली का बिल 57 लाख रुपए आया था, जिसे क्लीयर करवाने के एवज में 4.4 की रिश्वत दी गई थी. एसीबी टीम को एक गुप्त सूचना मिली थी रुद्रेश्वर और श्रीनिवासु इस घटना में मुख्य आरोपी हैं जिनके बारे में सूचना मिली थी कि इन लोगों के पास लाखों की रकम वो भी नए नोटों में देखी गई है.



bank

पुलिस ने जब छापा मारकर इन्हें गिरफ्तार किया तो इन्होंने पूरी घटना बताई. इनके घर से तलाशी लेने पर 40,000 रुपए के साथ करीब 2.25 लाख का सोना भी बरामद किया गया है. ये पैसे इनके पास कैसे आए, इसके बारे में पूछताछ जारी है…Next



Read More :

भारतीय नोट पर लगे महात्मा गांधी के फोटो की यह है सच्चाई

पैसे देकर गर्भधारण करना चाहती है यह महिला पुरूषों को फेसबुक पर दे रही है आमंत्रण

अपनी सगी बहन को ऑनलाइन बेच दिया इस मशहूर गायक ने, खरीदने वाले ने लड़की को दिया ये दिलचस्प तोहफा

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *