Menu
blogid : 313 postid : 714956

आखिरकार क्या देखती हैं विदेशी लड़कियां देशी लड़कों में ?

इन दिनों विदेशी लड़की और देशी लड़के की प्रेम कहानी काफी चर्चा में है और भला हो भी क्यों नहीं! आज के समय में लोगों को सच्चे प्यार की दास्तां कहां सुनाई देती है और यदि ऐसे में गलती से कोई सच्ची प्रेम कहानी सुनने या पढ़ने में आ जाती है तो लोग उस कहानी से काफी हद तक इमोशनली टच हो जाते हैं.


चलिए अब इधर-उधर की बात करने के बदले आपको एड्रियाना पेरल से मिलाते हैं जिसकी उम्र 41 वर्ष है और जन्म से लेकर पढ़ाई तक सब कुछ अमेरिका में ही हुआ है. यहां तक एड्रियाना पेरल दो बच्चों की दादी भी है. एड्रियाना नाम की इस अमेरिकन गर्ल का परिचय यूं ही नहीं दिया जा रहा है. दरअसल इन्होंने कुछ नया नहीं किया है पर हां, ऐसा काम जरूर किया है जिसकी आज के समय में लोग कल्पना तक नहीं कर सकते हैं.

शादी करके फंस गया यार, अच्छा खासा था कुंवारा


love story 1एड्रियाना ने ऐसे लड़के से शादी की है जिसका धर्म और जाति ही नहीं बल्कि संस्कृति तक उनसे मेल नहीं खाती है. अब आपको मिलाते हैं, 25 वर्ष के मुकेश कुमार रोर से, जिनका जन्म हरियाणा में हुआ और जिसने देशी संस्कृति के अलावा कुछ भी नया नहीं देखा और ना ही सिखा है. एड्रियाना और मुकेश की मुलाकात सोशल साइट फेसबुक के जरिए हुई और धीरे-धीरे बातों का सिलसिला शुरू हो गया. जब एड्रियाना और मुकेश ने एक-दूसरे को समझना शुरू किया तो उन्हें इस बात का एहसास हुआ कि अब वो केवल अच्छे दोस्त नहीं बल्कि एक-दूसरे से प्यार करने लगे हैं.


love story 2एड्रियाना को यह तो मालूम था कि मुकेश हरियाणा के एक छोटे से गांव में रहता है और हो सकता था कि वो इस बात को लेकर मुकेश से रिश्ता भी तोड़ देती पर एड्रियाना ने ऐसा कुछ भी नहीं किया बल्कि उसने मुकेश को दूसरे नजरिए से देखा कि वो एक मास कम्यूनिकेशन किया हुआ लड़का है और ऐसा व्यक्ति है जो पूरी उम्र उसका ध्यान रखेगा.


एड्रियाना और मुकेश ने हर उस बात को किनारे कर दिया जो उन्हें एक-दूसरे से दूर करने का कारण बनती. शादी हो जाने के बाद एड्रियाना आज विदेशी लड़की नहीं बल्कि देशी बहू बन चुकी है. देखा जाए तो एड्रियाना और मुकेश का प्यार सच्चा है पर कुछ लोग ऐसा भी मानते हैं कि विदेशी लड़कियों को कुछ समय के लिए भारतीय संस्कृति से एक लगाव हो जाता है जिस कारण वो बहुत बार शादी करके थोड़े समय के लिए भारत में बस जाती हैं पर कुछ सालों बाद वो भारतीय संस्कृति को भूल कर अपनी विदेशी संस्कृति की दुनिया में वापस लौट जाती हैं. आप एड्रियाना और मुकेश के प्यार भरे रिश्ते का वीडियो देखिए और हमें अपने कमेंट्स के जरिए बताइए कि क्या आपको लगता है कि दोनों का प्यार सच्चा है या कुछ समय का दिखावा ?


ऐसा क्या ज़िक्र किया था जिया ने सुसाइड से पहले!

बस तेरी इक ‘हां’ का इंतजार है

इस लव एंगल में है ट्राई एंगल

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *