Menu
blogid : 313 postid : 602

बेड पर महिलाओं के लिए टिप्स

“रात की तन्हाइयों में तुमसे मिलन का वह एहसास,

चंद्रमा की चांदनी में तुम्हारी कोमलता का वह एहसास

प्यार भरी आँखों में डूब जाऊँ तुम्हारे पास

प्यासा हूं तुम्हारे प्यार का आ जाओ मेरे पास”

Hindi Lifestyle Blog“चांदनी रातों में अपने साथी का साथ मन प्रफुल्लित कर देता है. प्यार का वह एहसास जीवन में उजाला कर देता है. लेकिन वह खुशकिस्मती होते हैं जिनको रात सुहानी बनाने को मिलती है.

महिलाओं में अक्सर यह देखा गया है कि वह सेक्स शब्द सुनते ही झेंपती हैं जिसके कारण आगे बढ़ने से झिझकती हैं. लेकिन रात सुहावनी बनानी है तो महिलाओं को खुद आगे बढ़ना होगा. इसके लिए सबसे ज़रुरी है आत्मरविश्वास क्योंकि अगर आपका आत्मविश्वास कम होता है तो आप सेक्स शब्द सुनकर शरमाते हैं. शुरू से देखा गया है कि सेक्स के मामले में पुरुष हमेशा से आगे रहते हैं लेकिन वहीं महिलाएं संकोच करती हैं.

लेकिन अब महिलाओं के लिए पेश है स्वास्थ्य सेक्स के लिए कुछ टिप्स –

1. निडर बनिए – निडर व्यक्ति कुछ भी हासिल कर सकता है अतः महिलाओं को सबसे पहले निडर बनना होगा और उनको पुरुषों को यह एहसास दिलाना होगा कि आप को क्या चाहिए.

2. समय बिताएं – एक दूसरे के साथ अधिक से अधिक समय बिताने से नजदीकियां कम होती हैं. अतः अपने साथी के साथ ज्यानदा से ज्यायदा समय बिताएं और उसके सामने अपने प्यांर का इज़हार करें.

3. बाहों में भरे – बाहों में भरने से प्यार का एहसास बढ़ता है. जब भी आपको ऐसा लगे कि वह आपकी तरफ़ आकर्षित हो रहा है, तो उसे अपनी बाहों में भरने की कोशिश करें.

4. कंजूसी से करें परहेज़ – प्यार में कंजूसी कैसी. प्यार तो वह एहसास है जिसे जितना लुटाओं उतना बढ़ता है. जब आपका पार्टनर आपके करीब आए, तो प्याहर में जरा भी कंजूसी मत करें. यदि आपको उसकी कोई बात अच्छीए लगती है, तो तारीफ जरूर करें.

Hindi Lifestyle Blog5. बातों में उलझाएं – सेक्स में किसी को शुरुआत तो करनी ही होती है परन्तु कभी-कभी ऐसा देखा गया है कि परेशानियों की वजह से व्यक्ति का मन सेक्स करने को नहीं करता, ऐसे में आप उससे ऐसी बातें करें कि वो अपनी सारी परेशानियां भूल कर आपके करीब आ जाए.

6.चुम्बनकहते हैं कि चुम्बन करना एक ऐसा कार्य है जिसके द्वारा आत्माओं का मिलन होता है. और सेक्स का तो यह अभिन्न अंग है.

7. पहल करें – अक्सर यह देखा गया है कि महिलाएं सेक्स के लिए अवसर खोजती हैं लेकिन सही मायने में सेक्स में अवसर नहीं पहल की ज़रूरत होती है. यदि आप शुरुआत करेंगी, तो आपके साथी को और भी ज्याअदा अच्छा लगेगा.

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *