Menu
blogid : 313 postid : 799306

….तो ये चीज देखना चाहते हैं आज पुरुष अपनी पत्नी में

यदि आप पुरुष हैं और आपकी उम्र शादी करने लायक हो गई है तो आज हम आपको फलां-फलां लड़कियों की लिस्ट देंगे. इस लिस्ट में चुन-चुनकर हम आपके लिए एक संस्कारी एवं मर्यादाओं को समझने वाली एवं कुछ मॉर्डन एवं सुंदर लड़की आपके सामने पेस करेंगे.


Good Wife


नो जीरो फिगर पत्नी


आप टीवी स्क्रीन पर बेशक जीरो फिगर करीना व कटरीना को देखना पसंद करते हों लेकिन आप नहीं चाहते कि आपकी पत्नी जीरो फिगर वाली हो, आप उसे हष्ट-पुष्ट व भरे शरीर के रूप में देखना चाहते हैं.


Read: घर से भागे थे शादी करने को लेकिन अब दर-दर भटक रहे हैं भूखे… जानिए पुलिस व घरवालों से बचते 9 नाबालिक बच्चों की सच्ची घटना


गर्लफ्रेंड प्लस ‘मम्मी’ टाइप पत्नी


यदि ऐसी पत्नी चाहिए जो प्यार भी करे और ध्यान भी रखे तो यह ऑप्शन बेहतर रहेगा. एक गर्लफ्रेंड की तरह प्यार करने वाली व मां की तरह देखभाल करने वाली लड़की आजकल हर पुरुष को पसंद है.


caring wife


मास्टर शेफ लड़की


‘लड़के के दिल का रास्ता उसके पेट से होकर गुजरता है’, अधिकतम हिंदी फिल्मों में सुना यह डायलॉग केवल कहने को ही नहीं बल्कि सच में सही सिद्ध होता है क्योंकि पत्नी चाहे किसी रूप से पसंद हो या ना हो लेकिन यदि वो खाना अच्छा पकाती है तो वो दुनिया की सबसे अच्छी औरत है.


Read: जिस क्षण पति मनाएगा जन्मदिन उसके अगले ही क्षण प्राण त्याग देगी पत्नी


ग्लैमरस एवं संस्कारी पत्नी


यदि आपको दुनिया को दिखाने के लिए सरल एवं साधारण व सर्व गुण संपन्न पत्नी चाहिए लेकिन उसमें इसके साथ ही प्रियंका चोपड़ा जैसे ग्लैमरस अदाएं भी हों तो यह ऑप्शन जरूर चुनेंगे.


sanskaari wife


घरेलू पत्नी


भले ही आपको अपनी होने वाली पत्नी में उसके कैरियर की ऊंचाईयों को छूने वाली भावना नजर आती हो लेकिन फिर भी आप चाहते हैं कि काम के साथ-साथ वो घर पर भी उतना ही ध्यान दे.


Read: इस शादी में रिश्तेदार हैं, बाराती हैं, दुल्हन है लेकिन दुल्हा अजीब है


कुछ कॉमेडी पत्नी


अरे भाई, हरदम चिक-चिक व सीरियस मूड में रहने वाली पत्नी किसको चाहिये? पत्नी ऐसी खोजो जो आपको हंसाए भी, क्यों सही कहा ना?


good humour


एंटी टीवी सीरियल पत्नी


यह तो घर-घर की कहानी है. यदि आप इससे बचना चाहते हैं तो लड़की वो खोजिये जो घिसे-पिटे टीवी सीरियल ना देखती हो और यदि देख भी ले तो गलती से भी आपको उसकी कहानी सुना कर परेशान ना करे.


थोड़ी कूल टाइप्स पत्नी


अच्छा अब चाहे आपकी पत्नी आपको बहुत प्यार करती हो, दुलार करती हो. आपका ध्यान भी रखती हो लेकिन यदि वो आपको आपके दोस्तों से मिलने से मना करे तो भईया यहां गड़बड़ है. तो पत्नी वो पसंद करना जो कभी-कभी ‘बैच्युलर’ होने का भी अहसास करने दे.


Read:

एक लड़की से शादी करने के लिए वो खुद लड़की बन गया, जानें क्या है इस शादीशुदा जोड़े की हकीकत


इस एक शरीर में दो लोग रहते हैं, पढ़िए उस बहन की कहानी जिसका अस्तित्व मर कर भी नहीं मिटा


आज भी एक घर में दफ्न है उसकी दर्दनाक मौत की कहानी, पढ़िए लंदन के इतिहास में दर्ज एक रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *