Menu
blogid : 313 postid : 592

प्यार का एहसास चुम्बन के साथ

किस को ना करें मिस



Kiss045

माता करे तो प्रेरणा, प्रिय करे तो प्यार
प्रफुल्लित करे मन को, स्फूर्ति दे तन को
यह है चुम्बन की गाथा, अश्लीलता मत समझो मेरे यार

किस या चुम्बन, प्यार और मोहब्बत इन दोनों शब्दों में गहराई पैदा करता है. हालांकि लोग रिश्ते में चुम्बन को अश्लील मानते हैं लेकिन क्या कभी किसी ने सोचा है कि “क्यों आपकी माँ का प्यार और उसका दिया गया आपके माथे पर चुम्बन” आपकी प्रेरणा स्त्रोत का कार्य करता है?

प्रिय और चुम्बन

क्या होता है चुम्बन ? क्या यह एक खेल है जिससे युगल आनंद प्राप्त करते हैं. क्यों ऑफिस जाने से पहले पति द्वारा पत्नी के होठों पर किया गया त्वरित चुम्बन उसके कार्यों में स्फूर्ति पैदा करता है? शायद चुम्बन करना एक ऐसा कार्य है जिसके द्वारा आत्माओं का मिलन होता है.

LoveKissलेकिन क्या आप जानते हैं कि सिर्फ होठों पर ही चुम्बन नहीं होता. होठों पर चुम्बन के अलावा भी आठ तरीके हैं जिनके द्वारा आप किस कर सकते हैं.

चुम्बन के आठ तरीके हैं.

1. बटरफ्लाई किस : बटरफ्लाई किस करने के लिए आप अपने चेहरे को अपने साथी के करीब लाएं और अपनी फलको को ज़ोर-ज़ोर से हिलाएं.

2. इअर्लोब : अपने पति के इअर्लोब(लोलकी) को चूमें, ध्यान दें कि चूमते समय आप शोर ना करें और हो सके तो अपने साथी के कानो में प्यार भरी बातें फुसफुसाएं.

3. उंगलियों में चूमना : अपने साथी को सहलाएं और फिर धीरे से उसकी अंगुलियों को चूमें.

4. माथे पर चूमना : माथे पर चूमना आपकी केयरिंग प्रवृत्ति दर्शाता है.

5. आय्सी किस : अपने मुंह में एक बर्फ़ का टुकड़ा रख लें और फिर अपने साथी को चूमें और धीरे से बर्फ़ के टुकड़े को उसके मुंह में पास कर दें. यह बर्फ़ की सनसनी ज़रूर आपके तन में स्फूर्ति भर देगा.

lovebytes6. गरम और ठंडा किस : अपने साथी के होठों को पहले चूमें जिससे उसे गरमाहट महसूस हो और फिर धीरे से फूंकें जिससे गरमी में ठंडी का अहसास हो.

7. छेड़छाड़ भरा चुम्मा : साथी के होठों को चूमते हुए उसको धीरे से काटें.

8. लव बाइट्स : चुम्बन करते समय अपने साथी को धीरे-धीरे कुतरें और ध्यान रखें कि किसी प्रकार की ज़ल्दीबाज़ी न प्रदर्शित हो.

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *