Menu
blogid : 313 postid : 649

रोमांटिक डेट टिप्स – प्यार को करीब लाए

Dating Tipsकहावत है कि प्यार में कदम फूंक-फूंक कर उठाने चाहिए क्योंकि प्यार को नज़र बहुत जल्द लगती है. और अगर बात डेटिंग की हो तो खास एहतियात बरतनी पड़ती है क्योंकि एक भूल रंग में भंग डाल सकती है. ऐसी स्थिति में आपको बहुत संभलकर प्लानिंग करनी होती है और कुछ खास बातों पर ध्यान देना होता है जिससे आपकी डेट बोरिंग न हो.

तो चलिए जानते हैं कुछ बेहद रोमांटिक डेट टिप्स, जो आपकी डेट को बेहद रोमांटिक बना देगी.

एडवेंचरस डेस्टिनेशन में डेट

कहते हैं कि प्यार में एडवेंचर का मज़ा ही कुछ और है और ऐसे में अगर आपकी पहली डेट एडवेंचरस हो तो फिर क्या कहना. इसके तहत आप कोई ऐसा डेस्टिनेशन या जगह चुनें, जो प्रकृति के करीब हो ही साथ ही वहां पहाड़ चढ़ने, घोड़े की सवारी, राफ्टिंग, स्कीइंग जैसे एडवेंचरस खेलों की भी सुविधा हो. ये चीजें जहां आपको एडवेंचर और रोमांच का पूरा लुत्फ देंगी, वहीं ऐसी जगह अपने साथी का साथ भरपूर आनंद देता है.

dating-tipsसस्ती डेट

आप गर्लफ्रेंड को डेट पर ले जाना चाहते हैं लेकिन खर्चे से डरते हैं. अगर गर्लफ्रेंड को कहीं महंगी जगह डेट पर ले जाते हैं तो समझो हो गई आपकी जेब साफ़. तो जनाब, ऐसे में आप उन्हें ऐसी जगह ले जा सकते हैं, जहां ज्यादा खर्च भी न हो और आपका समय भी बढ़िया बीते. ऐसे में आप कोई मूवी का या किसी सस्ते रेस्तरां में सिर्फ कॉफी या कुछ डेजर्ट से भी काम चला सकते हैं और अगर यह भी महंगा लगे तो लॉन्ग इवनिंग वॉक पर भी जा सकते हैं.


सपनों की डेट

हर कोई चाहता है कि उसकी डेट इतनी रोमांटिक हो कि उस बारे में सोच वह जिंदगी भार खुश होता रहे. लेकिन अपनी डेट को सपनों की डेट बनाना आपके हाथ में होता है क्योंकि हर किसी के सपने अलग-अलग होते हैं और वह आप खुद ही प्लान कर सकते हैं. जैसे कि किसी बढ़िया से बीच के किनारे बांस से बनी झोपड़ी में अपनी साथी के साथ कैंडललाइट डीनर.

दोस्ती और डेट

अगर आप अपनी डेट दोस्तों के साथ मनाना चाहते हैं तो इसके लिए आप अपने दोस्तों के साथ गैट टू गेदर प्लान कर सकते हैं और जिसमें प्यार हो स्पेशल गेस्ट.

dating tipsलॉन्ग ड्राइव डेट

शांत रोड, वह और आप – यह ऐसा वातावरण होता है जहां आप दोनों के बीच कोई नहीं होता. दोनों लोग एक-दूसरे से खुलकर प्यार की बात कर सकते हैं और रिलैक्स भी हो सकते हैं.

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *