Menu
blogid : 313 postid : 1123295

1,000 फीट ऊपर चट्टान पर लटककर इस युवक ने किए हैरतअंगेज स्टंट, गर्लफ्रेंड ने की इस तरह मदद

दुनिया में हैरतअंगेज और रोमांच से जुड़ी बातों को पसंद करने वालों की कमी नहीं है. खासतौर से नौजवानों को दिल दहला देने वाले स्टंट करने में बहुत मजा आता है. खतरनाक स्टंट को अच्छा या बुरा कहने वालों के अपने-अपने तर्क हो सकते हैं लेकिन इन सब बातों से परे सच तो ये है कि शायद स्टंट करना कला का एक रूप है जिसे अगर पूरे आत्मविश्वास और जुनून के साथ किया जाए तो एक मनोरम नजारा देखने को मिल सकता है, बशर्ते स्टंटबाज को चोट न पहुंचे.


stunts1


Read : लड़कों के लिए जन्नत है यह शहर, यहां जॉब की अपेक्षा गर्लफ्रेंड खोजना है आसान


ऐसे ही कुछ खतरनाक और दिलचस्प स्टंट की नायाब तस्वीरें इन दिनों सोशल नेटवर्किग साइट्स पर खूब वायरल हो रही है. लुइस फर्नाडो कैंडेला नाम के इस शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ मिलकर ऐसे कलात्मक लम्हों को कैमरे में कैद किया. लुइस ने ब्राजील में एक बीच के करीब 1,000 फीट ऊंचाई पर एक चट्टान पर लटककर हैरतअंगेज स्टंट किए. जिसे उनकी गर्लफ्रेंड ने कैमरे में कैद कर लिया. इन तस्वीरों को देखकर अधिकतर लोग यहां की खूबसूरती के कायल हो गए.


stunts3

Read : दिल थाम कर बैठिए क्योंकि यह करतब देखने के बाद आपकी सांसें रुक सकती हैं


यहां पर आने वाले विजिटर्स का मानना है कि इस चट्टान के पास एक ऐसा पठार (प्लेटू)  है जिस पर संतुलन बनाकर खड़ा होना मुश्किल नहीं है. इस बॉडी बिल्डर ने भी इस पठार पर स्टंट किए होंगे. अपने स्टंट के बारे में लुइस बताते हैं ‘मैंने इन बेहतरीन स्टंट्स को अंजाम देने के लिए बहुत साल मेहनत की है. मेरे द्वारा किए गए स्टंट हर कोई व्यक्ति आसानी से नहीं कर सकता है.


stunts4


कमजोर दिलवाले तो इसके बारे में सोचे भी नहीं’. साथ ही लुइस कड़ी मेहनत करने वालों और इन स्टंट के प्रति गंभीर नजरिया रखने वाले लोगों को कहते हैं ‘ये बहुत ही रोमांचक है, आप को एक जीवन मिला है जिसमें आप इस तरह की बेहतरीन उपलब्धि को हासिल कर सकते हैं. इसमें मस्ती और अनुभव है और अगर आप इन लम्हों को कैमरे में कैद कर लेते हैं तो दुनिया को प्रकृति की सुंदरता भी दिखा सकते हैं.’ अपनी गर्लफ्रेंड का शुक्रिया अदा करते हुए लुइस कहते हैं ‘अगर वो नहीं होती तो शायद, मैं ये नहीं कर पाता. उसने मुझे प्रेरणा दी साथ ही मेरे इन करतबों को कैमरे में कैद किया’…Next


Read more :

इन कंकालों में छुपी है शेक्सपीयर के रोमियो-जूलियट की दास्तां

हमें तो लगता था पब्लिक में सेल्फी लेना पाप है…..देखिए ‘सेल्फी’ स्पेशल वीडियो

आपके शहर का नाम बदल दिया गया, क्या आप जानते हैं इन बदले हुए नामों का मतलब?

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *