Menu
blogid : 313 postid : 1384798

बॉलीवुड के 5 सितारे, जिन्‍होंने फैंस को सरेआम जड़ा थप्‍पड़!

बॉलीवुड सितारों की सफलता के साथ-साथ उनके फैंस की संख्‍या भी बढ़ती रहती है। फैंस अपने पसंदीदा सितारे को लेकर दीवानगी की हद तक पार कर जाते हैं। बर्थडे पर हजारों फैंस घर के बाहर केक लेकर घंटों खड़े रहते हैं, तो सेल्फी लेने के लिए भी कतार में लगे रहते हैं। सितारे भी अपने प्रशंसकों का दिल रखते हैं और उनकी ये इच्छाएं पूरी करते हैं। मगर कई बार ऐसा भी हो चुका है, जब किसी न किसी फैन ने अपनी लिमिट क्रॉस करते हुए हीरो-हीरोइनों से बदतमीजी कर दी। इससे नाराज हुए सितारों ने भी फैंस को थप्पड़ तक जड़ दिया। आइये आपको ऐसे ही पांच सितारों के बारे में बताते हैं, जिन्‍होंने गुस्‍से में फैंस को सरेआम थप्‍पड़ मारा।


stars


मीका सिंह


mika singh


अपने गानों की धुन से लोगों को झूमने के लिए मजबूर कर देने वाले मी‍का सिंह ऐसी घटना का शिकार हो चुके हैं। दिल्ली ऑप्थर्मोलॉजिकल सोसायटी (डॉस) की ओर से आयोजित एक कॉन्सर्ट में परफॉर्म करने के लिए मीका को दिल्ली बुलाया गया था। खबरों की मानें, तो मीका ने अपनी परफॉरमेंस के दौरान एक डॉक्टर फैन से इरिटेट होकर उसे थप्पड़ मार दिया था।


जेनेलिया डिसूजा


genelia1


जेनेलिया की प्‍यारी मुस्‍कान के करोड़ों दीवाने हैं। रितेश देशमुख की पत्नी एक्ट्रेस जेनेलिया भी फैंस की बदतमीजी का शिकार हो चुकी हैं। दरअसल, फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में वे विजयवाड़ा गई हुई थीं। यहां इनके एक फैन ने तस्वीर लेने के दौरान उन्‍हें गलत तरह से छुआ। जेनेलिया को यह बर्दाश्‍त नहीं हुआ और उन्होंने अपने बचाव में उस फैन को जोरदार थप्‍पड़ जड़ दिया।


गोविंदा


govinda1


गोविंदा का एक फैन को थप्‍पड़ मारने की घटना काफी चर्चित रही है। साल 2008 में फिल्म ‘मनी है तो हनी’ है कि शूटिंग के दौरान गोविंदा ने संतोष राय नामक शख्स को थप्पड़ मारा था। गोविंदा का आरोप था कि वह जबरदस्ती सेट पर घुस आया था और फीमेल आर्टिस्ट के साथ बद्तमीजी कर रहा था। इस मामले का विडियो भी वायरल हुआ था। बाद में मामला कोर्ट पहुंचा और गोविंदा को ही लिखित रूप में माफी मांगनी पड़ी।


प्रियंका चोपड़ा


priyanka chopra


प्रियंका चोपड़ा अपनी एक फिल्म की शूटिंग कर रही थीं। शॉट खत्म होने के बाद वे वैनिटी वैन से बाहर आकार क्रू मेंबर से बात करने लगीं। तभी एक शख्य उनके पास आया और उनसे जबरदस्ती बात करने की कोशिश करने लगा। जब प्रियंका ने उस व्यक्ति को नजरअंदाज किया, तो उसने प्रियंका का हाथ पकड़ा लिया। इससे गुस्सा होकर प्रियंका ने उसे जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। हालांकि, कहा जाता है कि इसकी पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन घटना के वक्‍त मौजूद व्यक्ति ने यह बात मीडिया को बताई थी।


अक्षय कुमार


akshay kumar1


अक्षय कुमार वैसे तो बहुत मजाकिया किस्म के माने जाते हैं, लेकिन कभी-कभी इन्हें भी गुस्सा आता है। 2014 में फिल्म ‘गब्बर इज बैक’ की शूटिंग में बिजी थे। इस दौरान इन पर अपने एक फैन को मारने का आरोप लगा था। बताया गया कि फैन शूटिंग जोन क्रॉसकर अक्षय की तस्वीर खींच रहा था। ये उनसे बर्दाश नहीं हुआ और उन्‍होंने थप्पड़ जड़ दिया…Next


Read More:

वो चुनाव, जिसमें हारकर भी जीत गए थे पंडित दीनदयाल उपाध्याय
कभी ट्रक में लिफ्ट लेकर घर जाते थे कुमार विश्‍वास, 4 महिलाओं ने दिलाई ये पहचान
सलमान को इस शो ने दिलाई थी हर घर में पहचान, 9 साल बाद हो रही है वापसी


Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *