Menu
blogid : 313 postid : 3203

‘किस’ करने में आंख खुल गई तो…..

kiss styleआपने कहीं सुना है कि ‘किस’ करते समय अगर आंख खुल गई तो शादी करनी पड़ेगी. अगर ऐसा होने लगा तो फिर लड़का हो या लड़की सभी को किस करने से डर लगने लगेगा. आखिरकार किस करने का मतलब यह तो नहीं है कि शादी के बंधन में बंध जाओ और जिस लड़की या लड़के को किस करते हैं यह जरूरी नहीं कि हम उससे प्यार भी करते हों. अचानक आपको लग रहा होगा कि ‘किस’ और शादी का क्या नाता है ?



यूक्रेन की राजधानी कीव में इन दिनों एक रियल लाइफ आर्ट एक्जीबिशन चल रही है. इसका नाम स्लीपिंग ब्यूटी है. इसमें पांच सुंदरियों ने हिस्सा लिया है. ये सुंदरियां एक बेड पर सोती रहती हैं. दर्शकों में से कोई भी इन्हें ‘किस’ कर सकता है, लेकिन किस करने की इच्छा रखने वाले युवक को एक करार करना पड़ता है. यदि किस करने पर इन लड़कियों की आंख खुल गई तो उस लड़के को उस सुंदरी से शादी करनी पड़ेगी.



Read:“सेक्स” को गाली क्यों बना दिया…..


kiss style2इस करार के तहत युवक का 18 वर्ष से अधिक और अविवाहित होना जरूरी है. साथ ही शादी की इच्छा होनी भी जरूरी है. इन लड़कियों ने भी करार किया है कि यदि वे किसी लड़के के चूमने पर जाग गईं तो उससे शादी करेंगी. लड़कों को केवल एक बार किस करने का मौका मिलता है.


पांचों सुंदरियों में से हर एक को बारी-बारी तीन दिन तक यहां सोना होता है. कीव के नेशनल आर्ट म्यूजियम में चल रही इस प्रदर्शनी में अभी तक किसी लड़की ने किस करने पर आंख नहीं खोली है. इस एक्जीबिशन का आयोजन यूक्रेन के आर्टिस्ट टैरस पोलाटैको ने किया है. यह एक्जीबिशन 9 सितंबर तक चलेगी.




Read:मैं बोलूं तो मेरी आवाज तुम्हारे कानों में गूंजने लगे



Please post your comments on: यूक्रेन की राजधानी कीव में चल रहे ‘रियल लाइफ आर्ट एक्जीबिशन’ की खासियत ‘किस करने में आंख खुल गई तो शादी करनी पड़ेगी’ क्या आपको पसंद आई?



Tags: kissing styles love, kissing styles and what they mean, kissing styles and meanings, kissing styles and what they mean, kissing styles and personality, kissing and flirting, kissing and dating, kissing and hugging, kissing man and woman, romance and kissing, romance and kissing scene, kissing meaning from guys, kissing means love, kissing movement,  what does kissing mean to men, what does kissing mean to a girl, kissing mean for girls and boys, kissing and new lifestyle






Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *