Menu
blogid : 7629 postid : 931987

इस लड़की ने बनाया जादू की झप्पी देने को अपना पेशा, लगी ग्राहकों की भीड़

अच्छा लगता है जब कोई आपको गले लगाता है तो. अक्सर लोग किसी को गले तब लगाते हैं जब वे किसी व्यक्ति से अपने प्रगाढ़ संबंध का इजहार कर रहे होते हैं. लेकिन अमेरिका की इस लड़की ने दूसरों को जादू की झप्पी देने को अपना पेशा बनाया है और इस काम से वे अच्छी खासी कमाई कर रही है. समांता हेस ने ‘कडल अप टू मी’ नाम से जादू की झप्पी देने लिए अपना एक स्टोर खोला है. इस स्टोर के खोलने के 1 हफ्ते के अंदर ही 10,000 ग्राहकों की रिक्वेस्ट मिल चुकी थी.


cuddle


समांता लोगों को 1 मिनट गले लगाने के लिए 1 डॉलर लेती हैं. सामंता के अनुसार ये एक थैरपी है जो लोगों को सुकून पहुंचाती है. लेकिन उनकी इस सेवा के कुछ नियम और शर्ते भी हैं. सबसे पहले उनके ग्राहक 18 साल से अधिक उम्र के होने चाहिए. उनकी यह सेवा केवल गले लगाने तक ही सीमित है, किसी भी परिस्थिति में ग्राहकों को इससे आगे बढ़ने अनुमती नहीं दी जा सकती.


Read: पॉर्न उद्योग की इस जानी-मानी वेबसाइट ने अपने ग्राहक को इसलिये दिया लैपटॉप


वे अपने ग्राहकों से एक एग्रीमेंट साइन करवाती हैं जिसमें ग्राहकों से अपेक्षित होता है कि वे साफ-सुथरे रहेंगे, साथ ही अपने सेवादाता के साथ सद्व्यवहार करेंगे. एक जरूरी शर्त यह भी है कि ग्राहक इस सेवा के दौरान हर समय अपने कपड़े पहने रहेंगे.



cudd



समांता हेस जो कि 30 साल की हैं, अपने इस पेशे के बारे में बताते हुए कहती हैं कि, “गले लगाए जाने से व्यक्ति अपने आप को महत्वपूर्ण समझता है. अपने ग्राहकों को यह एहसास देकर की वे अकेले नहीं है, मुझे अच्छा लगता है.”



cuddle 1e



कडलिंग या जादू की झप्पी देने का यह सेशन औसतन एक घंटे तक चलता है, लेकिन वे अपने ग्राहकों को 15 मिनट से लेकर 5 घंटे तक सेवा देने का भी ऑफर देती हैं. जादू की झप्पी बेड पर चाहिए या सोफे पर यह तय करने की छूट ग्राहकों के पास रहती है. Next…


Read more:

न दुकानदार न सीसीटीवी कैमरा, अजनबी ग्राहकों के भरोसे पर चलती हैं ये दुकानें

ये है भारत की आखिरी शराब और चाय की दुकान, क्या है दोनों में संबंध

सनी लियोनी के इस काम ने बंद कर दी है कई अभिनेत्रियों की दुकान

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *