Menu
blogid : 7629 postid : 908824

इस नेता ने कहा महिलाओं के कारण आता है भूकंप, जानें कैसे?

नेपाल में आया भूकंप अब इतिहास है. एक ऐसा दर्दनाक इतिहास जिसे कोई पलटते नहीं देखना चाहता. उस भूकंप ने नेपाल के कई इलाक़ों को मलबे के ढ़ेर में तब्दील कर दिया. देखते-देखते कई ज़िंदगियाँ उस मलबे में दफ़न हो गयी.


jeans wearing women


अगर समय रहते भूकंप के झटकों के महसूस होने की चेतावनी मिल जाती तो उस त्रासदी से हुए नुकसान को कम किया जा सकता था. लेकिन ऐसा हो न सका. भूकंप के उन झटकों के कुछ संभावित तार्किक कारण बताये गये.


Read: प्रकृति का अजूबा……इस जगह खिलती है महिला के आकार की फूल



उस समय जब वैश्विक स्तर पर लोग नेपाल में आये भूकंप के झटकों के साये में जी रहे थे, पाकिस्तान के एक नेता ने भूकंप के कारणों का पता लगाने में कामयाबी हासिल की. यह कामयाबी उन्होंने अपनी दूरदर्शिता से हासिल की.


maulana fazlur rehman


इस्लामाबाद में प्रेस सम्मेलन करते हुए उन्होंने भूकंप के कारणों की जानकारी लोगों को दी. पाकिस्तान के जमात उलेमा-इ-इस्लाम फज़्ल(जेयूआई-एफ) के प्रमुख मौलाना फज़लूर रहमान ने जींस पहनने वाली महिलाओं को भूकंप का जिम्मेदार माना.


Read: कंकालों के साथ फोटो खिंचवाने का क्या है इस महिला का राज



सिर्फ भूकंप ही नहीं मुद्रास्फीति के लिये भी उन्होंने जींस पहनने वाली महिलाओं को ही जिम्मेदार ठहराया. उन्होंने जींस पहनने वाली अशिष्ट महिलाओं को पाकिस्तान के नागरिकों के लिये खतरा बताया. इसी आधार पर मौलाना फज़लूर रहमान ने पाकिस्तानी प्रधानमंत्री और सेना प्रमुख को ऐसी महिलाओं के विरूद्ध कार्रवाई करने की विनती की.Next….


Read more:

ऐसी शव-यात्रा जिसमें अंतर्वस्त्रों में नाचती हैं महिलाएं!

पैसे देकर गर्भधारण करना चाहती है यह महिला पुरूषों को फेसबुक पर दे रही है आमंत्रण

पोते को अपने गर्भ से जन्म देने के लिए महिला पहुंची कोर्ट में


Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *