Menu
blogid : 7629 postid : 1229735

पूरा करो इस ढाबे का चैलेंज, मिलेगा जिंदगीभर मुफ्त खाना और 5100 रुपये

आलू के पराठें, मूली के पराठें, पनीर और पालक के पराठें. पराठों का नाम सुनते ही किसके मुंह में पानी नहीं आता. जब सर्दियों की बात हो, तो फिर गर्मागर्म पराठों के साथ चाय और अचार तो किसी का भी मूड बना सकता है. चलिए, ये तो बात हुई पेट-पूजा की, अब हम आपको बताते हैं कि इस पेट पूजा से आप अपनी जेब भी भर सकते हैं यानि गुड़गांव में एक ऐसा ढाबा है, जो आपको उनके यहां के पराठें खाने पर मालामाल बना सकता है, लेकिन कोई भी फैसला लेने से पहले जरा इनके पराठों की खास बात सुन लीजिए.




paratha

दरअसल, ये परांठा कोई आम नहीं है. एक फुल साइज परांठा करीब 1 किलो का है,  इसका साईज 1 फुट 6 इंच का है. यही कारण है कि इसे देश का सबसे बड़ा परांठा कहा जा रहा है. 1 किलो के तीन पराठें एक घंंटे में खाने  पर आपको जिंदगी भर फ्री में पराठें खाने का मौका मिल सकता है. साथ ही 5100 रुपए का ईनाम भी दिया जाएगा.  ‘तपस्या परांठा जंक्शन’ नाम से मशहूर इस ढाबे पर लोगों की भीड़ जाने लगी है. परांठे की तस्वीर देखकर आपको भी पता चल जाएगा कि ये चैलेंज इतना मुश्किल क्यों हैं.





dhaba1

आपको जानकर हैरानी होगी कि फ्री में पराठें खाने की खबर जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुई, उसके कुछ दिनों के अंदर ही लोगों की भीड़ इस ढाबे पर दिखाई दे रही है. हर कोई पराठों की ये जंग जीतकर उम्र भर मुफ्त में पराठें खाकर अपने पैसे बचाने की कवायद में लग गया है. अब आप सोच रहे होंगे कि यहां पर आपकी पसंद का पराठां नहीं मिलेगा, तो ये आपकी सबसे बड़ी भूल है. दरअसल, यहां पर पराठें की इतनी वैराइटी मौजूद है, जितनों के नाम तक आपको मालूम नहीं होंगे.




dhaba3

हर तरह के लजीज पराठों के अलावा आपको यहां पर ड्राई-फ्रूट का मीठा पराठां भी खाने का मौका मिलेगा यानि मसालेदार पराठों के अलावा मीठा खाने के शौकीनों के लिए भी ये जगह बेहद खास है. वैसे आपको बता दें कि अभी तक कोई भी व्यक्ति इस चैलेंज को पूरा नहीं कर सका है. अब ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा कि जिंदगी भर फ्री में पराठें खाने का मौका कौन जीत पाता है…Next



Read More :

इस मंदिर में हर दिन तैयार होते हैं 3 लाख लड्डू, कोई नहीं जानता इसकी रेसिपी का राज

10000 कमरे वाला ये है दुनिया का सबसे बड़ा होटल, हेलीकॉप्टर उतारने की भी है जगह

छूते ही पत्थर बना देती है ये झील, तस्वीरें है चौंकाने वाली


Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *