Menu
blogid : 7629 postid : 865906

सनी लियोन दिखेंगी इस धार्मिक टीवी सीरियल में, कहा बदलना चाहती हैं छवि

सनी लियोन ने एक प्रेस कॉंफ्रेंस में सनसनीखेज खुलासा करते हुए बताया कि वे एक धार्मिक टीवी सीरियल में काम करने जा रही हैं. बता दें कि 10 अप्रैल को सनी लियोन की फिल्म ‘एक पहेली -लीला’ रिलीज होने जा रही है. सनी की यह फिल्म उनके ढ़ेरों बोल्ड सीन के कारण काफी चर्चित हो गई है. ऐसे में सनी का यह फैसला काफी चौकाने वाला है. गौरतलब है कि यह पहला अवसर होगा जब सनी किसी टीवी सीरियल में नजर आएंगी. लेकिन जब आप इस सीरियल के निर्माता और निर्देशक का नाम सुनेंगे तो आपके आश्चर्य की कोई सीमा नहीं रहेगी.


sunny-leone-red-saree-hot-photoshoot-jism


सबसे पहले आपको बताते हैं सनी लियोन के इस फैसले के पीछे की वजह. दरअसल कुछ दिन पहले सनी अपनी फिल्म ‘एक पहेली -लीला’ की प्रमोशन के लिए सूरत पहुंची थी. इस दौरान उन्हें देखने के लिए भारी भीड़ जमा हुई पर एक अनचाहे विवाद ने उनका मन किरकिरा कर दिया. कुछ लोगों ने उनपर आरोप लगाया कि भीड़ जुटाने के लिए उन्होंने अपनी टॉपलेस फोटो लोगों में बटवाएं थे. इस मामले में क्षेत्रीय थाने में उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज करवाई गई है. इस पूरे विवाद से सनी का मन काफी खिन्न हो गया.


Read: आजकल फिल्मों से कम विवादों से ज्यादा चर्चा बटोर रहे हैं ये फिल्ममेकर


Ramgopal-Varma15


प्रेस कॉफ्रेंस में सनी ने बताया कि वे अब अपनी छवि बदलना चाहती हैं. उन्होंने कहा कि मेरे अतीत के कारण ही मुझपर इस तरह के आरोप लगाए जाते हैं. गौरतलब है कि बॉलीवुड में कदम रखने से पहले सनी एक पोर्नस्टार थीं पर अब उनकी गिनती बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में होती है. सनी ने कहा कि वे चाहती हैं कि उनके दर्शकों में भारत का हर वर्ग शामिल हो और उनकी पहचान उनके अतीत की वजह से नहीं बल्कि एक अच्छे कलाकार के तौर पर हो. सनी का मानना है कि इस धार्मिक सीरियल के बाद भारतीय समाज में उनकी और उनके जैसे अन्य कलाकारों की स्वीकार्यता बढ़ेगी. इस सीरियल के नाम की अभी घोषणा नहीं की गई है.


Read: भारत से संबंध रखने वाले नवजात बच्चे पर बंटा देश!



अब आपको बताते हैं इस सीरियल के निर्माता-निर्देशक का नाम. इस सीरियल को मशहूर निर्माता-निर्देशक राम गोपाल वर्मा बना रहे हैं. हाल ही में राम गोपाल वर्मा भगवान गणेश के ऊपर किए गए अपने विवादित ट्विट्स के कारण काफी चर्चा में रहे थे. उन्होंने एक ट्विट में यह भी लिखा था कि उनकी फिल्मों के लगातार फ्लॉप होने का कारण शायद ईश्वर के प्रति उनका यह व्यवहार है. प्रेस कॉनफेंस में सनी लियोन के साथ मौजूद राम गोपाल वर्मा ने कहा कि उन्हें लगता है कि वे अब आस्तिक हो गए हैं. उन्होंने मीडिया को बताया कि इस सीरियल कि प्रेरणा उन्हें स्वयं भगवान गणेश ने उनके सपने में आकर दिया.


बहरहाल मीडिया के इस सवाल के ऊपर कि ‘क्या उनका यह सीरियल भगवान गणेश के ऊपर आधारित होगा’, राम गोपाल वर्मा ने हंसते हुए जबाब दिया कि ‘मैं किसी को अप्रैल फूल नहीं बनाना चाहता’. सनी लियोन ने भी इस बात का खंडन किया कि उनकी यह घोषणा केवल पब्लिसिटी स्टंट है और वे लोगों को अप्रैल फूल बना रही हैं. बहरहाल जागरण जंक्शन डॉट कॉम की टीम भी यह घोषणा करती है कि हमारा मकसद किसी को अप्रैल फूल बनाना नहीं है. लेकिन आप बन ही गए हैं तो कोई बात नहीं, बस जरा सा मुस्कुरा दीजिए. आपकी मुस्कुराहट हमारे लिए इनाम है...Next


Read more:

जल्द ही अपनी बॉडी से सबको चौकाने वाले हैं सलमान

कसम मोदी-शाह की दोस्ती की! अब पत्नी या प्रेमिका को हत्यारिन कहना पड़ सकता है महँगा

इन देशों में जमकर बोलेगा आपका रुपया, खुद को महसूस करेंगे अमीर



Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *