Menu
blogid : 7629 postid : 896059

अंचभित रह गए यात्री जब महिला को उन्होंने ऐसे देखा

हवाई जहाज या ट्रेन यातायात का एक ऐसा साधन है जिसमें यात्रा के दौरान किसी भी तरह की कोताही सैकड़ों यात्रियों की जान खतरे में पड़ सकती है. हवाई जहाज में बर्थडे सेलिब्रेट करना, डांस करना या होली मानना जैसी अन्य कई घटनाओं के विषय में आपने सुना होगा. इन सभी घटनाओं से थोड़ा अलग यह घटना अमेरिकी शहर शिकागो की है जहां स्पिरिट एयरलाइंस की एक फ्लाइट अटेंडेंट विवादों में घिर गई है. इसके पीछे की वजह उनका ताजा फोटोशूट. इस फ्लाइट अटेंडेंट का नाम एरिका पेज है जिन्हें विमान के अन्दर और बाहर फोटोशूट में खासी दिलचस्पी है.

flight-9_



फ्लाइट अटेंडेंट एरिका पेज की तस्वीर इन दिनों अमेरिका में सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में एरिका विमान इंजन के पास और विमान के अन्य जगहों पर फोटोशूट करवा रही हैं. यह पूरा मामला तब प्रकाश में आया जब एरिका विमान के फ्रंट ब्लेड पर इंजन के पास फोटो खिंचवा रही थी और यात्री, यात्रा के लिए विमान में सवार हो रहे थे. इस मामले को लेकर यात्रियों ने एयरलाइंस से उनपर कार्रवाई करने की मांग की है. यात्रियों की मांग को देखते हुए कंपनी ने एरिका के खिलाफ जांच शुरू कर दी है. हालाँकि एयरलाइंस इंडस्ट्री में काम करने वालों के लिए ये ऐसे फोटो खिंचवाना बहुत आम बात है.


Read: जमीन पर ही नहीं आसमान में भी लड़ते हैं महिला-पुरुष…. आप यकीन नहीं करेंगे इस लड़ाई के बाद क्या हुआ


Flight attendants



क्या था पूरा मामला

इस पुरे मामले ने तुल तब पकड़ा जब यात्रियों की बोर्डिंग के वक्त इंजन के पास एरिका फोटो के लिए पोज दे रही थीं. यह देखकर हैरान यात्रियों ने जब उनसे पूछा कि वो क्या कर रही हैं? तो एरिका ने बड़े ही सामान्य अंदाज में कहा कि वो फोटो क्लिक करवा रही हैं. यात्रियों को एरिका का यह अंदाज थोड़ा असहज लगा और कुछ यात्रियों ने एरिका के नाम से उसका फेसबुक प्रोफाइल चेक किया. फेसबुक प्रोफाइल पर ऐसी ही उसकी बहुत सारी फोटोज मिलीं. यह देख यात्रियों ने सुरक्षा के लिहाज से एयरलाइंस से संपर्क किया और अटेंडेंट के खिलाफ कार्रवाई की मांग की.



flight-3


Read: एक रहस्यमय जगह जहां से कोई लौटकर नहीं आ पाता


एरिका का जवाब

इस पूरे घटना के बाद एरिका ने मीडिया के सामने आकर अपना बचाव किया. एरिका ने मीडिया से कहा कि उन्हें सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी फोटोज के बारे में कुछ भी पता नहीं है. साथ ही उन्होंने कहा कि वो इस बारे में कोई बात नहीं करना चाहती हैं. इसके कुछ समय बाद फेसबुक अकाउंट से वो तस्वीरें हटा दी गईं और फिर तुरंत बाद उनका फेसबुक अकाउंट भी डिलीट कर दिया गया.


flight-5



एरिका के समर्थन में आए उनके साथी

हालांकि इस घटना को देखते हुए एरिका के साथी उनके समर्थन में आ खड़े हुए हैं. एरिका के साथियों ने एयरलाइंस का विरोध किया और एरिका के इस तस्वीर को यादगार पल बताया. वहीं कुछ साथियों ने अपनी इसी तरह की फोटोज भी शेयर करनी शुरू कर दी हैं.Next…


Read more:

एक खोया हुआ शहर जहां जमीन में गड़े हैं हीरे जवाहरात

जहां छुपा है अमीर होने का रहस्य!

इस कदर भी दिल ना तोड़िए जनाब

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *