Menu
blogid : 7629 postid : 1187686

सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है इस सिंगल गर्ल की ‘कपल सेल्फी’

आपने बहुत से लोगों को ये कहते हुए सुना होगा कि अकेले होने का भी अपना ही मजा है. ये बात काफी हद तक ठीक भी है क्योंकि जब आप अकेले होते हैं, तो आपको किसी की परवाह नहीं होती. यानि आप जो मन चाहें खा सकते हो, पहन सकते हो और कहीं पर भी घूम सकते हो. आपको रोकने-टोकने वाला कोई भी नहीं होता. ऐसे में कभी न कभी दूसरे कपल्स को देखकर आपको अकेले होने की टीस जरूर मचती होगी लेकिन फिर भी आप खुद को खुश रखने का कोई न कोई तरीका ढूंढ़ ही लेते हैं.


selfi


वहीं दूसरी तरफ हममें से ऐसे कितने ही लोग है जो सिंगल होने का लुफ्त थोड़े अलग अन्दाज में उठाते हैं. ऐसी ही एक सिंगल लड़की की कहानी सुनकर आप न सिर्फ हैरान रह जाएंगे बल्कि आपके चेहरे पर एक हल्की-सी मुस्कान भी आ जाएगी. जिसने अपनी सिंगल सेल्फी से सोशल मीडिया पर धूम मचा रखी है.


दरअसल, इस लड़की का नाम सोफीगिया है. इसके दोस्तों ने जब इसे अकेला छोड़ दिया तो इस लड़की ने खुद को खुश करने का एक नायाब तरीका ढूंढ़ निकाला. ये लड़की रोज रात को अपना अकेलापन दूर करने के लिए अलग-अलग जगहों पर घूमने लगी.


Read : हरियाणा में शादी के लिए लड़की नहीं मिली तो पहुंचा केरल


जहां पर उसकी मुलाकात नए-नए कपल से होती थी. अब सोफीगिया को एक नया तरीका सूझा, उसने अपनी सेल्फी लेनी शुरू की, जिसके बैकग्राउंड में प्यार करते हुए कपल दिख रहे थे. ऐसा वो रोज करने लगी और करीब 2 साल तक सेल्फी क्लिक करते-करते, उसके पास काफी सारी ऐसी ही मजेदार फोटो जमा हो गई. सिंगल लड़की की ये कपल सेल्फी सोशल मीडिया पर जल्द ही हिट हो गई है…Next


Read more

डिलीवरी रूम के बिस्तर पर मेकअप करते हुए इस महिला की फोटो हुई वॉयरल

अपनी सेक्स लाइफ को लेकर इस लड़की ने लिखा सोशल साइट पर, मचा बवाल

लड़की का यह उत्तर पढ़ शिक्षक हुआ शर्मसार

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *