Menu
blogid : 7629 postid : 736057

ऐसा क्या हुनर है उसमें जो भटकती आत्माओं को उसके ठिकाने से होकर गुजरना ही पड़ता है

इस औरत का दावा है कि वह विश्व की एकमात्र ऐसी महिला है जो उन बच्चों की मदद कर सकती है जिन्हें भूत-प्रेत या आत्माओं जैसी पारलौकिक ताकतों का अनुभव होता है. साइकिक नैनी नाम से मशहूर इस शख्सियत का दावा है कि उसके अलावा इस संसार में कोई दूसरा ये काम नहीं कर सकता और जो भी यह कहता है कि वह आत्माओं को देख लेने में सक्षम बच्चों की सहायता कर सकता है, वह पूरी तरह झूठ बोलता है.




फ्लोरिडा की रहने वाली डेनिस लेसानो उन अभिभावकों के लिए वरदान बनकर उभरी हैं जिनके बच्चों की छठी इन्द्री, यानि की सिक्स्थ सेंस उन्हें आत्माओं से रूबरू करवाती है. वह अपनी शक्तियों से मरे हुए लोगों से बात करती हैं और उनकी परेशानियां सुनकर उन्हें इस दुनिया से आजाद करवाती हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि 9 साल की उम्र से डेनिस मृत लोगों को देख सकती हैं, इसलिए अब उन्हें किसी भी तरह की आत्माओं या प्रेतों से डर नहीं लगता. डेनिस के जीवन का एकमात्र उद्देश्य आत्माओं के डर से इस दुनिया को मुक्त करवाना है.


वीडियो में देखिए कि वो कौन था जिसके पास अपना शरीर नहीं सिर्फ परछाई थी, जिसे देख दर्शक भयभीत हो गए


डेनिस की आउटलुक को देखकर कोई भी इस बात पर यकीन नहीं करता कि वह आत्माओं से बात करने जैसी शक्ति रखती हैं लेकिन जब वह दूसरे लोगों से मिलकर उनकी परेशानी हल करती हैं तब जाकर लोग उनकी बातों पर विश्वास करते हैं.

horror stories


बच्चों को आत्माएं दिखती हैं, यह बात पचा पाना किसी के लिए भी आसान नहीं है. यहां तक कि स्कूल टीचर और उनके अभिभावक भी उन्हें समझ नहीं पाते. कोई उन्हें पागल समझने लगता है तो कोई कहता है नाटक कर रहा है लेकिन असल में वह किस परेशानी से जूझ रहे हैं कोई इस बात को नहीं समझता.



डेनिस के पास फ्लोरिडा के ही अभिभावक अपने बच्चे की परेशानी लेकर आए. उनका 4 साल का बेटा एलिजा, हर उस घटना को पहले ही बता देता था जो भविष्य में होने वाली होती थीं. एलिजा  की मां जब गर्भवती थी तब उसने उनके मिसकैरेज और बाद में जुड़वा बच्चे होने जैसी उसकी भविष्यवाणी की जो सही साबित हुई थी.



डेनिस ने जब एलिजा से बात की तो उन्हें पता चला कि वह अपने मृत दादी की आत्मा से संपर्क में है, वह उन्हें देख सकता है, उनसे बात कर सकता है. डेनिस ने अपनी शक्तियों से एलिजा को दादी की आत्मा से दूर कर उनकी आत्मा को मुक्त किया.


phsycic nanny

डेनिस के भीतर यह शक्तियां कहां से आईं, कैसे वह मरे हुए लोगों से बात कर सकती हैं, कैसे उन्हें हर वो शख्स दिखता है जो अपना शरीर छोड़ चुका होता है. इसका जवाब ना तो डेनिस के पास है और ना ही किसी और के पास.

Read More:

क्या फिल्म के भूत ने ही मार डाला एलिसा को? भूतों के अनसुलझे रहस्यों को साबित करती, भयभीत करने वाली एक सत्य घटना

रात के सन्नाटे में यह रोशनी अपने लिए जगह तलाशने लगती है. जानना चाहते हैं क्यों इस रोशनी को आत्माओं का पैगाम मानते हैं लोग?

इस जगह पर जाने से पहले हजार बार सोचें, आत्महत्या को प्रेरित करती हैं अनजानी शक्तियां

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *