Menu
blogid : 7629 postid : 1325833

अगले महीने की इस तारीख के बाद से शुरू हो सकता है तीसरा विश्व युद्ध! ट्रंप की जीत की भविष्यवाणी करने वाले का दावा

अमेरिका और नॉर्थ कोरिया में पिछले कुछ दिनों से तनाव का माहौल बना हुआ है, जहां एक तरफ सुपरपावर अमेरिका, उत्तरी कोरिया को अपनी शक्तियां दिखा रहा है, वहीं दूसरी तरफ कोरिया भी लगातार परमाणु परीक्षण कर रहा है. दोनों ही देशों में जुबानी जंग भी जारी है, ऐसे में एक भविष्यवाणी ने दुनिया भर में हड़कंप मचा दिया है. इस भविष्यवाणी में कहा गया है कि महज कुछ दिनों या फिर हफ्तों के अंदर तीसरे विश्व युद्ध की गवाह पूरी दुनिया बनेगी.


cover war


विश्‍वयुद्ध की तारीख का हुआ ऐलान

सीरिया पर हुए रासायनिक हमले के बाद से ही दुनिया में एक अजीब सी स्थिति है. अमेरिका ने सीरिया पर मिसाइल अटैक किया, तो वहीं अफगानिस्‍तान में उसने अपना सबसे बड़ा बम मोआब गिराया है, जिसके बाद हालात और नाजुक हो गए हैं. अभी लोगों में इस बात को लेकर चर्चा है कि क्या वाकई दुनिया तीसरे विश्व युद्ध के लिए तैयार है. वहीं  इन सबके बीच ही एक शख्‍स ने तृतीय विश्‍वयुद्ध की तारीख के बारे में ऐलान कर दिया है.


leader



कौन जितेगा ये तीसरा विश्व युद्ध

होरासियो विलेगस जिन्‍होंने वर्ष 2015 में रिपब्लिकन पार्टी के उम्‍मीदवार डोनाल्‍ड ट्रंप के राष्‍ट्रपति बनने का ऐलान कर दिया था, उन्‍होंने अब कहा है कि दुनिया में जल्‍द ही तीसरे विश्‍व युद्ध की शुरुआत होने वाली है. दरअसल होरासियो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर दो दिनों से शेयर हो रहा है. जिसमें वो ये बता रहे हैं कि, तृतीय विश्‍वयुद्ध 13 मई से 13 अक्टूबर के बीच कभी भी शुरू हो सकता है. इसकी वजह है अमेरिका, रूस, नॉर्थ कोरिया और चीन के बीच बढ़ता तनाव.


trups


दुनिया झेलेगी परमाणु युद्ध

होरासियो ने कहा है कि इस बार यह तीसरा विश्‍व युद्ध पूरी तरह से एक परमाणु युद्ध होगा और इस युद्ध में दुनिया का एक बड़ा हिस्‍सा खत्‍म हो जाएगा साथ ही कई लोगों की जानें भी जाएंगी.  इस युद्ध में अमेरिका के साथ सीरिया, रुस, चाइना और नॉर्थ कोरिया भी शामिल होंगे.


war



होरासियो खुद को मैसेंजर ऑफ गॉडकहते हैं

होरासियो अमेरिका के टेक्‍सास में रहते हैं. उन्‍होंने कहा है कि एक सपने में उन्‍होंने आग के गोलों को देखा जो आसमान से जमीन पर गिर रहे थे. उन्‍होंने आगे बताया है कि चारों तरफ हाहाकार मचा हुआ था और लोग तबाही से बचने की कोशिशों कर रहे थे. उनका कहना है कि यह सारे प्रतीक हैं जो बताते हैं कि न्‍यूक्लियर मिसाइल शहरों पर गिरेंगी और दुनिया भर में तबाही मचेगी. होरासियो खुद को ‘मैसेंजर ऑफ गॉड’ कहते हैं और उनका दावा है कि ईश्‍वर ने उन्‍हें आज तक सिंगल रखा ताकि वह धरती के अंतिम दिन के बारे में दुनिया को संदेश दे सकें…Next


Read More:

ये हैं भारतीय सेना की 10 बड़ी ताकत, देखते ही दुश्मन के छूट जाएंगे पसीने

इन देशों के पास नहीं है अपनी कोई आर्मी, ऐसे करते हैं अपनी सुरक्षा

आईएसआईएस से लड़ेगा हल्क, भर्ती हो रहा है इस देश की आर्मी में

ये हैं भारतीय सेना की 10 बड़ी ताकत, देखते ही दुश्मन के छूट जाएंगे पसीने
इन देशों के पास नहीं है अपनी कोई आर्मी, ऐसे करते हैं अपनी सुरक्षा
आईएसआईएस से लड़ेगा हल्क, भर्ती हो रहा है इस देश की आर्मी में

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *