Menu
blogid : 7629 postid : 1204689

लाशों के साथ संबंध बनाने वाली इस महिला की हरकतें रूह कंपाने वाली

मेक्सिको की कैलिफोर्निया जेल में बंद 28 साल की जुआना ने अपने बारे में कुछ ऐसा खुलासा किया है जिसे सुनकर आपकी रूह कांप उठेगी. अपने इकबालिया बयान में जुआना ने जो कहा वह बहुत ही चौका देने वाला है. जुआना ने बताया कि वह लाशों के साथ संबंध बनाती हैंं और उनका खून पीती हैंं.


gang



ड्रग और शराब की है लत

मैक्सिको सिटी के हिंडाल्गो में जन्मी जुआना ने हाल में दिए एक इंटरव्यू में कहा कि, ‘उनका बचपन बहुत अलग तरीके से बिता था. वह दूसरे बच्चों से अलग थी. उसे शराब, सिगरेट जैसी चीजें शुरू से ही पसंंद  थी. इसलिए जुआना को बचपन से ही कई चीजों की लत लग चुकी है.’



gha


महज 15 साल की उम्र में हो गई थी प्रेग्नेंट

जुआना के मुताबिक वह ऐसे इंसान के साथ संबंध में थी जो उससे उम्र में करीब 20 साल बड़ा था. जुआना ने उसके साथ लंबा वक्त गुजारा और वह महज 15 साल की उम्र में ही प्रेग्नेंट हो गई. उसने अपने बच्चे को पालने के लिए गलत रास्ते अपनाए. जुआना ने खुद को वेश्यावृत्ति में लगा दिया, साथ ही ड्रग तस्करी करने लगी ताकि पैसे की कमी ना हो.


mex


Read: कब्र में से निकालते थे कुंवारी लड़कियों की लाश, कारण जानकर सन्न रह गई पुलिस


कई लोगों की हत्याएं भी की है

अखबारों में छपी खबर के मुताबिक जुआना जिस तरह के काम में थी उसमें हमेशा जान का खतरा बना रहता था इसलिए उसने लोगों की हत्या करना शुरू करना दिया. वह लोगों का गला काटकर उनकी हत्या करती थी और उसके बाद वह लाशों के साथ संबंध बनाती थीं.


image20

खून से नहाना शौक था

आपको ये सुनकर जरूर झटका लगा होगा, लेकिन यह सच है और यह बात खुद जुआना ने मानी है कि वह लोगों की हत्या करने के बाद उनके खून से नहाती थी. उसके बाद उस खून को पीती भी थी. उसे ये सब करना अच्छा लगता था. फिलहाल वह जेल में है और उसे सजा सुनाई जानी बाकी है…Next


Read More:

एक ऐसा प्रेमी जोड़ा जो एक दूसरे का खून पीता है..पढ़िए एक असली वैंपायर जोड़े की कहानी

पहली ‘ब्लड रेव पार्टी’ जहां मेहमानों को खून से नहलाकर लिया जाएगा मजा!

बेटे की जान बचाने के एवज में चुड़ैलों ने उसे मौत दे दी..काले जादू की हकीकत से पर्दा उठाती एक कहानी

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *