Menu
blogid : 7629 postid : 1146368

हाथ में झाड़ू लिए हिमालय की ढलानों से हवा में उड़ रहे हैं बच्चे! इसके पीछे ये है राज

आपने हैरी पॉटर की दिलचस्प और जादुई दुनिया के बारे में जरूर सुना होगा. हैरी पॉटर नॉवल पर आधारित फिल्मों को देखकर कुछ चीजों की तो कल्पना भी नहीं की जा सकती, क्योंकि हम जानते हैं कि कल्पनाओं से परे एक वास्तविकता का संसार होता है. लेकिन जरा सोचिए, अगर आपको अपने सामने हवा में झाडू पर बैठकर उड़ते हुए बच्चे मिले तो एक बार के लिए आपको भी अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा.


harry potter


वायरल हुआ इनकी शादी का विज्ञापन, शर्तें जान कुँवारे हुये हैरान

आपकी  ही की तरह  इन तस्वीरों को पहली नजर में देखने भर से ही हर कोई हैरान हो जाएगा. लेकिन जब आप इस तस्वीर को ध्यान से देखेंगे तो बात आपको खुद-ब-खुद समझ आने लगेगी. दरअसल हिमालय की ढलानों पर झाडू पर बैठकर उड़ने वाले बच्चों की ये फोटो इन दिनों सोशल साइट पर वायरल हो रही है. उत्तराखंड में कलाप नाम के गांव में हैरी पॉटर बुक पर आधारित कई गेम शो खेलने आए ये बच्चे अपनी इन तस्वीरों को देखकर बहुत खुश हैं.


harry potter 1


इस डेटिंग वेबसाइट से छात्राओं ने निकाला पैसे कमाने का अनोखा तरीका

25 साल के अंशु अग्रवाल नाम के इन बच्चों के टीचर के मुताबिक ये कोई कमाल नहीं है बस कैमरे के बेहतरीन इस्तेमाल से इन सामान्य-सी तस्वीरों को अनोखा बनाया गया है. दरअसल, अंशु पिछले कई महीनों से गांव के बच्चों के लिए ऐसी कई दिलचस्प तस्वीरें खींच रहे हैं.

harry potter 2


इन फोटोग्राफ का राज बताते हुए अंशु बताते हैं ‘मैंने पहले बच्चों को झाडू पर बैठाकर तरह-तरह के पोज में फोटो ली. इसके बाद मैंने इन सारी फोटोग्राफ को फोटोशॉप पर अपलोड करके घंटों की मेहनत लगाकर एडिट किया’. पहली नजर में इन फोटो को देखकर कोई भी इसकी सच्चाई का अंदाजा नहीं लगा सकता…Next


Read more:

200 किलो का पत्थर हवा में कैसे झूल रहा है?

सचमुच हवा पर चलने का अनुभव देता है जमीन से 180 मीटर ऊंचा यह कांच का पुल

जब 31 साल के इस युवक ने बना डाली हवा उड़ने वाली नाव, देखें वीडियो


Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *