Menu
blogid : 7629 postid : 1149252

सड़कों पर मच गया कोहराम जब ये टूरिस्ट लेकर निकला करोड़ों की गोल्ड प्लेटेड कारों का काफिला

हर कोई शानदार लाइफस्टाइल के सपने देखता है. लेकिन ये अरमान बहुत कम लोगों का पूरा हो पाता है. लेकिन दूसरी तरफ कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जिनके जैसा लाइफस्टाइल जीना तो छोड़िए बल्कि उसके बारे में सोचना भी किसी सपने से कम नहीं है. कुछ ऐसा ही हुआ लंदन की सड़कों पर, लंदन के लोगों पर उस वक्त कोहराम मच गया जब एक व्यक्ति वीकेंड मनाने के लिए सऊदी से अपने साथ सुपरकार्स का काफिला साथ लेकर निकला.

golden car

Read : इतने कैश के साथ कार खरीदने पहुंचा यह व्यक्ति, हैरान रह गए कर्मचारी

आपको जानकर हैरानी होगी कि सभी गोल्ड प्लेटेड थीं. इनकी कीमत 10 करोड़ रुपए से ज्यादा है. टूरिस्ट का नाम तुर्की बिन अब्दुल्ला बताया गया है. रिपोर्ट के मुताबिक, गोल्ड प्लेटेड कारें लंदन के केन्सिंगटन इलाके में देखी गई थीं. इन्हें हाएड पार्क के पास फाइव स्टार मैंडेरियन ओरिएंटल होटल के बाहर पार्क किया गया था. प्लेन से लाई गईं कारें सऊदी अरब से कतर एयरवेज के प्लेन के जरिए इन कारों को लाया गया. रिपोर्ट के मुताबिक, करीब 5000 किमी दूर से लाए गए इन कारों के लिए टूरिस्ट ने 19 लाख रुपए से ज्यादा चुकाए. हालांकि, कारों की गोल्ड प्लेटिंग पर कितना खर्च किया गया, इसकी जानकारी नहीं है.

car in london


Read : आपकी कार की स्पीड के साथ इस सड़क पर बजता है राष्ट्रगान

लंदन जैसे शहर में यहां के लोगों का लाइफस्टाइल बहुत ही खर्चीला माना जाता है. ऐसे में गल्फ देश से आए इस टूरिस्ट ने अपने गोल्ड प्लेटेड कार से तहलका मचा दिया. इन रईस लोगों का काफिला देखने के लिए आसपास लोगों की भीड़ लग गई थी.

kafila


बताया जा रह है कि इस काफिले में मर्सिडीज जी 63 (साढ़े तीन करोड़ रु. से ज्यादा) बेंटले फ्लाइंग स्पर (दो करोड़ रु. से ज्यादा), रोल्स रॉयस (3.3 करोड़ रु. से ज्यादा) लैम्बोर्गिनी एवेन्टेडर एसवी (3.3 करोड़ रु. से ज्यादा) शामिल थी…Next

Read more

पानी से चलने वाली कार बनाने का दावा किया इस भारतीय मैकेनिक ने

किरण बेदी ने नहीं, इन्होंने उठाई थी इंदिरा गाँधी की कार!

‘तुमने मेरी कार ओवरटेक की, अब मैं तुम्हारा करूंगा रेप’

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *