Menu
blogid : 7629 postid : 792520

दुल्हन थी, बराती थे पर दुल्हा नहीं…लेकिन हो गई शादी

क्या आप डेटिंग करते-करते थक गए हैं? आपको अपने पार्टनर की हरकतों से परेशानी होने लगी है? या आपको मनपसंद साथी नहीं मिल पा रहा? लेकिन इन सब समस्याओं के बावजूद आप एक अच्छे साथी की तलाश जारी रखें हुए हैं, पर ब्रिटेन की ग्रेस गेडलर इन परिस्थितियों से इतनी परेशान हो गई कि उसने उस व्यक्ति से शादी करने का फैसला कर लिया जिसपर उसे पूरा विश्वास था कि वह उसके जीवन के आखिरी वक्त उसका साथ निभाएगा… दरअसल उसने खुद से शादी कर ली.


Grace-Gelder


ग्रेस गेडलर ने शादी से पहले खुद को प्रपोज भी किया था. उसकी शादी में 50 मेहमान शामिल हुए. गेडलर ने बताया कि वह बिजोर्क के गीत आईसोबेल से प्रेरित हुई थी.  गीत के बोल कुछ इस तरह हैं ‘माय नेम आईसोबेल, मैरिड टु मायसेल्फ’


Read: एक ऐसा प्रेमी जोड़ा जो एक दूसरे का खून पीता है..पढ़िए एक असली वैंपायर जोड़े की कहानी


इस शादी में मेहमान के तौर पर गेडलर के दोस्त और बहनें शामिल हुए. शादी के अंत में गेडलर ने आईने पर खुद को चुंबन किया. 6 साल तक सिंगल रहने के बाद अब गेडलर आखिरकार खुद को कमिटेड कह सकती हैं.


self m

Read: शादी करने के बाद पता चला कि ‘हम तो सगे भाई-बहन हैं’…आप इसे फनी कहेंगे या इमोशनल पर ये है एक परिवार की ट्रैजेडी


गेडलर कहती हैं कि, “कुछ लोग भले ही मेरे इस फैसले को आत्ममुग्धता करार दें पर मुझे पता है कि मैं क्या कर रहीं हूं. मैं ध्यान और शक्ति तंत्र विद्या का अभ्यास कर रहीं हूं, जो यौन इच्छा को नियंत्रित करने पर केंद्रित है.”

Read more:

क्या सीक्रेट है उस लड़की का जिसने जापान की सारी लड़कियों को अपने पीछे दीवाना बना रखा है

पिछले जन्म से लेकर अब तक एक बिल्ली का काला साया इस मासूम पर मंडरा रहा है

आपका वजन ज्यादा है तो मासूम बच्चों के अजीबोगरीब सवालों का जवाब देने के लिए ‘रेडी’ रहिए, पढ़िए ऐसा क्या पूछ डाला इस बच्चे ने उस महिला से

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *