Menu
blogid : 7629 postid : 1189638

कुरुक्षेत्र का रहने वाला है यह व्यक्ति, ताकत बेशुमार

एक्शन फिल्मों में अक्सर आपने देखा होगा कि हिरो किस तरह कार और बाइक को एक झटके में उड़ा देता है या फिर अपने हाथों से उठाकर फेंक देता है, लेकिन हम सबको पता है कि असल में यह कैमरे का कमाल है. लेकिन आज हम आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बताने वाले हैं जो सच में ऐसे कारनामे करता है. इसके सामने कार,बाइक,जैसी चीजें खिलौना लगती है.



amandeep


कुरुक्षेत्र के रहने वाले अमनदीप सिंह को ऊपर वाले ने एक ऐसा हुनर बख्शा है जो दुनिया में हर किसी के पास नहीं होता. वो इतने ताकतवार हैं कि बाइक को खिलौने की तरह उठा लेते हैं, और हथौड़े और रॉड से मारने पर भी उनके शरीर पर असर नहीं होता. अमनदीप की मानेंं तो उनको किसी भी जगह मारने पर दर्द का एहसास तक नहीं होता. अमनदीप अपने सिर और हाथ-पैरों पर डंडों की बौछार करवाते हैं. वे अपने शरीर के ऊपर से गाड़ी चलवा लेते हैं, लेकिन उन्हें खरोंच तक नहीं आती.


amaa

अमनदीप ने अपनी कला का लोहा कई बार मनवाया है. इसलिए उन्हें ‘स्टील मैन’ के नाम से भी जाना जाता है. अमनदीप ने कहा वह जल्दी ही व‌र्ल्ड रिकॉर्ड तोड़कर देश का नाम ऊंचा करेंगे. साथ ही उनका एक सपना है कि वह एक ऐसा जिम बनाएं जिससे बॉडीबिल्डिंग को एक नया मुकाम हासिल हो. उनके 8 साल के बेटे का कहना है कि वह अपने पिता पर गर्व करता है, और बड़ा होकर वह भी अपने पिता की तरह बनना चाहता है.


ammaaaa


Read: सबसे छोटी उंगली से किए इतने पुलअप और बन गया रिकॉर्ड


अमनदीप सिंह ने अपने हुनर के बल पर कई अवॉर्ड भी जीते हैं. 2005 में ‘मिस्टर अंबाला’ , 2009 में इंटरनेशनल मॉडलिंग में पूरे विश्व से आए 15 हजार सिखों में से ‘मिस्टर सिंह’ चुने गए थे. यही पर उन्हें ‘स्टील मैन’ के अवॉर्ड से नवाजा गया था. एक टीवी चैनल के शो में उन्हें ‘टैलेंट ऑफ पंजाब’ से भी नवाजा गया… Next




Read More:

उड़ता पंजाब’ के इन 12 सीन्स पर सेंसर बोर्ड को है आपत्ति आप कितने सहमत हैं?

पंजाब में इस तरह के घरों में रहने के पीछे ये है राज

जब ऑडीशन के बाद बाहर निकाल दिया गया था अमिताभ को

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *