Menu
blogid : 7629 postid : 1296295

शाहरूख को इस मशहूर फिल्म से बाहर निकलवाना चाहते थे आमिर…बढ़ गई थी दुश्मनी!

2000 में आई शाहरुख खान की फिल्म जोश, तो आपको याद ही होगी. इसी फिल्म में शाहरुख ने रोमांस कम और एक्शन ज्यादा किया था. इस फिल्म में शाहरुख के अलावा ऐश्वर्या राय बच्चन और चंद्रचूड़ सिंह भी थे. हालांकि, शाहरुख के किरदार मैक्स के लिए कई सितारे लाइन में थे लेकिन रेस शाहरुख ने ही जीती वहीं चंद्रचूड़ सिंह का किरदार आमिर खान को ऑफर हुआ था लेकिन उन्होंने ये किरदार शाहरुख की वजह से मना कर दिया था.


aamir shahrukh pic



आमिर को नहीं भाया शाहरुख का किरदार

डायरेक्टर मंसूर खान ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया कि आमिर खान ने फिल्म ‘जोश’ में शाहरुख खान के रोल की वजह से फिल्म में काम करने से मना कर दिया था. मंसूर खान ने यह बात 18वें मुंबई फिल्म फेस्टिवल के दौरान बताई.


aamir srk


जोश में इसलिए आमिर ने नहीं किया काम

बता दें कि फिल्म ‘जोश’ में आमिर खान को राहुल का रोल ऑफर किया गया था, जिसे बाद में चंद्रचूड़ सिंह ने निभाया. दरअसल, आमिर खान फिल्म में शाहरुख वाला कैरेक्टर करना चाहते थे. लेकिन डायरेक्टर मंसूर खान आमिर को राहुल के रोल में देखना चाहते थे जिस वजह से आमिर ने फिल्म करने से मना कर दिया.


srko1


शाहरुख का रोल खुद करना चाहते थे आमिर

मंसूर खान के मुताबिक आमिर यह रोल इसलिए भी करना चाहते थे, क्योंकि वो अपनी रोमांटिक हीरो की इमेज से बाहर निकलना चाहते थे. इसके अलावा शाहरुख खान का मैक्स वाला किरदार काफी दमदार भी था. यही वजह थी कि आमिर भी ‘मैक्स’ वाला रोल ही चाहते थे.


aamir


ऐश नहीं काजोल थी पहली पंसद

वहीं इस फिल्म में शाहरुख की बहन बनी ऐश्वर्या भी इस किरदार के लिए मंसूर की पहली पंसद नहींं थी. मंसूर काजोल को शाहरुख की बहन बनाना चाहते थे लेकिन काजोल ने कहानी सुनने के बाद शाहरूख की बहन बनने से साफ इंकार कर दिया था. काजोल के मना करने के बाद ये रोल ऐश को मिला…Next

Read More:

आपने नहीं देखा होगा सलमान के इन क्रेजी फैन्स को

असल जिंदगी में एक-दूसरे को थप्पड़ जड़ चुके हैं ये बॉलीवुड स्टार

किसी ने जड़ा थप्पड़, किसी ने फेंकी शराब की ग्लास, ये हैं बॉलीवुड हिरोइनों के मशहूर लफड़े



Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *