Menu
blogid : 7629 postid : 1180109

बाथरूम से निकले 40 खतरनाक कोबरा सांप, ये है घटना की हैरान कर देने वाली सच्चाई

इन दिनों टीवी पर नागिन वाले सीरियल्स की बाढ़-सी आई हुई है. आप किसी भी चैनल को ऑन करके देख लीजिए. आपको ऐसे फिक्शन सीरियल्स देखने को मिल जाएंगे. देखा जाए तो हममें से हर कोई जानता है कि ये सारे सीरियल्स काल्पनिक हैंं, फिर भी दर्शक इसे देखना पसंद करते हैं. लेकिन अगर कोई आपसे ये कहे कि एक घर ऐसा भी था जहां से 40 सांप निकले तो आपको यकीन नहीं आएगा. बल्कि यूं कहे ये कोई आम सांप नहीं बल्कि कोबरा नाग थे.



snake cobra


दरअसल, दिल्ली से लगभग सवा सौ किलोमीटर दूर करनाल की लक्ष्मी कॉलोनी में रहने वाले साधुराम के घर में पिछले एक महीने से आए दिन सांप निकल रहे थे. वो सांंपों को रोकने के सारे प्रयास कर चुके थे लेकिन सांप निकलना बंद ही नहीं हो रहे थे. थक-हार कर उन्होंने एक सांप एक्सपर्ट को बुलाया और जब घर की छानबीन की तो बाथरूम में 40 कोबरा सांप निकले.



cobra 1


Read : सरकारी ऑफिस में ‘नागिन डांस’ करके यहां के लोगों ने जताया विरोध

असल में इस घर के बाथरूम में एक नागिन ने अंडे दे रखे थे. जिनमें से हर रोज सपौले निकला करते थे. वहीं दूसरी ओर सांप पकड़ने वाले साधुराम का कहना है कि बाथरूम की चौखट के अंदर भी सांप थे. जब दरवाजे की चौखट को काटा गया तो उसमें से भी सांप निकले. साथ ही सतीश ने बताया कि बाथरूम में जाने वाले पाइप के नीचे से थोड़ा-सा फर्श टूटा हुआ था. इस टूटे फर्श में से मादा सांप फर्श के नीचे चली गई और वहां अंडे दे दिए.



cobra44

इन अंडों से कुछ समय के बाद सांप निकलने शुरू हो गए और साधुराम के घर में सांप दिखने लगे. घटना के बाद से ही पूरा परिवार डर के साये में जी रहा है. परिवार के लोगों का कहना है कि अच्छा हुआ कोई अनहोनी होने से पहले ही सांपों का किस्सा खत्म हो गया…Next


Read more

भ्रष्ट और अमीर व्यक्ति अपने घर में इस तरह से छुपाते हैं पैसे

जहर का नहीं होता यहां के लोगों पर कोई असर, वैज्ञानिक भी पड़े हैरत में

172 बार जहरीले सांपों ने काटा, 60 साल तक जहर को किया इंजेक्ट और 100 साल जिया

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *