Menu
blogid : 7629 postid : 592304

एक ऐसा प्रेमी जोड़ा जो एक दूसरे का खून पीता है..पढ़िए एक असली वैंपायर जोड़े की कहानी

सोचिए अगर आपका प्रेमी आपका खून पीने की जिद करे तो…आप शायद डरकर भाग जाएंगे. आपको लगेगा वह कोई भूत है. शायद आप इसके बारे में बात करने से भी डरेंगे…अभी तक नरभक्षी इंसानों को कोरी कल्पना और कहानियों का पात्र माना जाता था. इंसान, इंसानों का खून पीकर जिंदा रहता हो हकीकत की दुनिया में ऐसी कल्पना भी नहीं की जा सकती. इंसान चिकेन-गोश्त खा सकता है लेकिन आदमियों का खून खाने के रूप में पीना कहीं से भी मानने लायक नहीं लगता. पर कहानियों के पात्र कई बार असलियत में नजर आ जाते हैं.



Vampire Couple




अगर अंग्रेजी फिल्म वैंपायर आपने देखी होगी तो आपको वैंपायर्स के बारे में जरूर पता होगा. लेकिन आपको यह नहीं पता होगा कि वैंपायर्स असलियत में भी होते हैं. एक इंसान और इंसानों का खून पीने वाले वैंपायर की यह प्रेम कहानी शायद आपको मार्मिक लगती होगी लेकिन कभी ऐसा ही कोई इंसान जो इंसानों का खून पीकर जिंदा रहता हो, सामने आ जाए तो आप कांप उठेंगे. सिर्फ एक नहीं, हम जो बताने जा रहे हैं वह भी युगल प्रेम कहानी का हिस्सा है वह भी आम युगल जोड़े नहीं, ये वैंपायर प्रेमी जोड़े हैं जो एक दूसरे का खून पीकर जिंदा रहते हैं.



Real Vampires



लड़की का नाम है लिया बेनिनगॉफ और लड़का आरो ड्रवेन के नाम से जाना जाता है. दोनों मिले, दोनों में प्यार हुआ. दोनों बाकी प्रेमी जोड़ों से अलग अपना प्यार ज्यादा मजबूत, ज्यादा विश्वसनीय बनाना चाहते थे. इसलिए उन्होंने एक-दूसरे का खून पीने का सोचा. हालांकि यह विचार आरो ड्रवेन का था, बेनिनगॉफ भी इसके लिए मान गई. इस तरह पहली बार आरो ने रेजर से अपनी त्वचा काट कर बेनिनगॉफ को अपना खून पीने के लिए दिया. इसके बाद बेनिनगॉफ ने भी इसी तरह अपना खून निकालकर आरो को पीने के लिए दिया. तब से अब तक यह जोड़ा हर सप्ताह एक-दूसरे का खून पीता है. ये इसे इनके मजबूत रिश्ते की बड़ी वजह बताते हैं.


हालांकि बेनिनगॉफ के मां-बाप को न उसके प्यार के इस अजीबोगरीब शौक का अब तक पता है, न ही उन्हें यह पता है कि बेनिनगॉफ को यह शौक आरो ने लगाया है. फिर भी ये जोड़े अब अपने प्यार को अटूट मानते हुए शादी करने जा रहे हैं.


Read More:

दुनिया को अपना खूनी और वहशी करामात दिखाने को आतुर थे डेविल, जानिए कैसे रोका दुनियाभर के देशों ने मिलकर इसे

एक नवजात बच्चे को खाने की प्लेट में परोसा गया, जानिए एक हैरान करने वाली हकीकत

सांपों के जहर से बनी एक मांसाहारी शराब, हिम्मत है तो ट्राय करके देखिए यह स्नेक वाइन

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *