Menu
blogid : 2824 postid : 1124497

ये समस्या लगभग हर लड़की को होती है!सभाष बुड़ावन वाला.

koi bhi ladki psand nhi aati!!!

  • 805 Posts
  • 46 Comments

हर रिश्ता प्यार से शुरू होता है लेकिन उस रिश्ते को उसी रूप में बनाए रखने के लिए जरूरी है कि दोनों ओर से प्रयास होते रहें. रिश्ता चाहे जो भी हो लेकिन अगर उसे सहेजकर नहीं रखा जाए तो अच्छे से अच्छे रिश्ते को बिखरने में देर नहीं लगती.

जब दो लोग मिलते हैं तो दोनों के बीच में बहुत कम बातें ही एक जैसी होती हैं. दोनों के बीच कई बातों पर असहमति होती है और कई बार तो उन्हें एक-दूसरे के व्यवहार पर गुस्सा भी आता है लेकिन साथ रहते-रहते ये आदतें खुद ही बदल जाती हैं.

ये बात दोनों पक्षों पर लागू होती हैं. एक ओर जहां लड़कों को लड़कियों की कुछ आदते नापसंद होती हैं वहीं लड़कियों के लिए भी कुछ बातें बर्दाश्त के बाहर होती हैं. हो सकता है कि आपकी गर्लफ्रेंड को भी आपमें कुछ बातें पसंद न हो लेकिन वो आपको बता न पाती हो. ऐसे में अगर आप में भी ये आदतें हैं तो आज से ही उन पर ध्यान देना शुरू कर दीजिए:

1. ज्यादातर लड़कियों को ये शिकायत होती है कि उनके ब्वॉयफ्रेंड उनकी बात पर ध्यान नहीं देते हैं. उन्हें शिकायत होती है कि लड़के अपनी बात बताते वक्त उनसे पूरे ध्यान की उम्मीद करते हैं लेकिन जब वो कुछ कहती हैं तो वे ध्यान ही नहीं देते हैं.

2. अधिकतर लड़कियां इस शिकायत के साथ कुढ़ती रहती हैं कि उनका साथी उन पर ध्यान नहीं देता है और ज्यादातर व्यस्त ही रहता है. उन्हें शिकायत होती है कि वो हर समय अपने काम में ही डूबा रहता है और उनका काम ही उनके लिए सबसे जरूरी है.

3. अगर आप भी उन पुरुषों में से हैं जो घर से जुड़े सारे फैसले अकेले लेते हैं, तो आपको बता दें कि लड़कियां ऐसे लड़कों को कभी पसंद नहीं करती हैं. लड़कियों को लगता है कि उनका पार्टनर उन्हें कमतर आंकता है और खुद को ही सर्वश्रेष्ठ मानता है.

4. ज्यादातर पुरुष अंतरंग संबंधों के तुरंत बाद सो जाते हैं. लड़कियों को लड़कों की ये आदत बहुत बुरी लगती है. उन्हें उम्मीद होती है कि उनका पार्टनर उनके साथ कुछ देर तक प्यार भरी बातें करें.

5. ये समस्या लगभग हर लड़की को होती है. उसे लगता है कि उसका ब्वॉयफ्रेंड उसकी तारीफ नहीं करता है और न ही उसे महत्व देता है. हर लड़की उम्मीद करती है कि उसका पार्टनर सबके सामने उसकी तारीफ करे और उसे महत्व दे.सभाष बुड़ावन वाला.,,

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *