Menu
blogid : 319 postid : 1389653

‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ का आएगा सीक्वल, कुछ ऐसी होगी फिल्म की कहानी!

जोया अख्तर इन दिनों फिल्म ‘गली बॉय’ की शूटिंग में बिजी हैं। इसमें आलिया भट्ट और रणवीर सिंह लीड रोल प्ले कर रहे हैं। ये जोड़ी पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर साथ दिखने वाली है। खैर, इन सबके बीच खबर है कि जोया जल्द ही अपनी पॉपुलर फिल्म ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ के सीक्वल पर काम शुरू करेंगी। जी हां, आपने बिलकुल सही पढ़ा। ऋतिक रोशन, फरहान अख्तर, अभय देओल, कटरीना कैफ और कल्की कोचलीन एक बार फिर साथ नजर आ सकते हैं।

 

 

 

जोया अख्तर लाएंगी फिल्म का सीक्वल 

 

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मशहूर डायरेक्टर जोया अख्तर साल 2011 में रिलीज हुई फिल्म ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ के सीक्वल की स्क्रि‍प्ट और स्क्रीनप्ले पर जल्द ही काम शुरू करेंगी। कहा जा रहा है कि ZNMD का ये सीक्वल अगले साल 2019 के मध्‍य तक रिलीज की जाएगी।

 

10 साल का होगा लीप

 

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘जोया महसूस करती हैं कि दर्शक यह जानना चाहते होंगे कि फिल्म के किरदार आज के समय क्या कर रहे होंगे? यही वजह है कि फिल्म के किरदारों को जिंदा रखने के लिए कहानी में 10 साल का लीप लाया जाएगा।’

 

कई सुपरहिट फिल्में दे चुकी हैं

 

 

आप जोया अख्तर को जरूर पहचानते होंगे। अगर नहीं पहचानते, तो पहचान लीजिए। 45 वर्षीय जोया अभिनेता फरहान अख्तर की बहन हैं। जावेद अख्‍तर और हनी ईरानी की बेटी हैं, वह बॉलीवुड को कई शानदार फिल्म दे चुकी हैं। डायरेक्टर और बेहतरीन स्क्रीनप्ले राइटर हैं। जोया ने ‘लक बाय चांस’, ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’, ‘दिल धड़कने दो’ और ‘गली बॉयज’ जैसी फिल्में डायरेक्ट की हैं।

 

पुराने स्टार आएंगे नजर

 

 

जहां एक तरफ ऋतिक रोशन इन दिनों सुपर 30 में व्यस्त हैं वहीं, अभय दोओल शाहरुख क साथ फिल्म जीरो में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में कैटरीना भी होंगी वहीं कल्कि के पास भी कई सारे प्रोजेक्टस हैं। ऐसे में जाहिर है कि सुपरहिट फिल्म को अगर जोया दोबोरा पर्दे पर लाती हैं तो ये सारे स्टार एक बार फिर से पर्दे पर एक साथ नजर आएंगे।

 

 

दोस्ती और प्यार बनी थी फिल्म

 

 

अगर आपको याद न हो तो आपको बता दे कि फिल्म ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ तीन दोस्तों की कहानी होती है तो एक रोड़ ट्रिप पर निकलते हैं। इसमें तीन दोस्तों की अलग अलग कहानियां उनके बीच का प्यार और लड़ाई को बेखूबी दर्शाया गया था। इसी प्यार और रोमांस को लेकर जा एख बार से छाने को तैयार हैं। इस फिल्म को उस दौरान की यूत ने खूब पंसद किया था औऱ आज भी इसे बेहद हटकर और काबिल फिल्मों में गिना जाता है।…Next

 

Read More:

आयरन मैन से बाहुबली तक, इन 5 सुपरहीरोज को TV के कलाकारों ने दी हिंदी में आवाज

80-90 के दशक की ये 5 हिट जोड़ियां फिर मचाएंगी बड़े पर्दे पर धमाल!

‘दिल मिल गए’ में करण के साथ इन 9 कलाकारों ने शेयर किया था स्‍क्रीन, आज भी हैं पॉपुलर

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *