Menu
blogid : 319 postid : 1273

नेहा की गुगली पर बोल्ड हुए युवी


क्रिकेट विश्व कप में तो युवी (Yuvraj Singh) का लक और बल्ला दोनों अपने शवाब पर था पर आइपीएल में ना ही युवी का बल्ला चला और ना ही युवी गेंद से कोई कमाल दिखा पाए. पर हां, मैदान के अंदर तो युवी आउट हुए ही मैदान के बाहर भी युवी (Yuvraj Singh) आउट हो गए. मैदान के बाहर युवी का विकेट लिया हसीना नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने. यूं तो युवी पहले भी कई हसीनाओं की गुगली का शिकार हो चुके हैं लेकिन इस बार नेहा धूपिया (Neha Dhupia)  के साथ आइपीएल नाइट (IPL Nights) में उनकी मस्तियां कहीं और ही इशारा कर रही हैं.


Yuvraj and neha dhupiaयुवराज सिंह (Yuvraj Singh) के दिल में हिंदी फिल्मों की हीरोइनों के लिए बेहद खास जगह है. तभी तो उनका दिल कभी किम शर्मा (Kim Sharma) पर आता है, तो कभी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) पर. आजकल युवराज (Yuvraj Singh) और नेहा की दोस्ती खूब चर्चा में है. कहा तो यह भी जा रहा है कि दोनों की दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदलने लगी है.


दरअसल, पिछले कई दिनों से भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के हरफनमौला खिलाड़ी युवराज सिंह (Yuvraj Singh) के साथ हीरोइन नेहा धूपिया पार्टियों में देखी जा रही हैं. अब जब दिलफेंक युवराज के साथ नेहा हर जगह दिखेंगी, तो लोग तो कुछ-न-कुछ कहेंगे ही. हालांकि पिछले साल ही नेहा का स्क्वैश खिलाड़ी ऋत्विक भट्टाचार्य से ब्रेकअप हुआ है. ऐसे में युवराज के साथ उनकी नजदीकियों को प्यार का नाम देना और भी स्वाभाविक हो गया है. हालांकि नेहा युवराज के साथ अपने अफेयर की खबरों को गलत बताती हैं. वे इस बारे में कहती हैं कि युवराज के साथ मेरे अफेयर की खबरों में सच्चाई जरा भी नहीं है. मैं उन्हें लंबे समय से जानती हूं. वे मेरे सिर्फ अच्छे दोस्त हैं. वैसे, एक बात गौर करने वाली यह है कि यदि युवराज को नेहा अर्से से जानती हैं, तो पहले वे उनके साथ पार्टियों में क्यों नहीं दिखती थीं? कहीं ऐसा तो नहीं है कि जल्दबाजी में युवराज के साथ अफेयर की खबरों को नेहा स्वीकारना नहीं चाहतीं..? बात चाहे जो हो, यह तो वक्त ही बताएगा कि नेहा और युवराज की गहरी दोस्ती भविष्य में क्या मोड़ लेती है!


जानिए किस तरह बॉलिवुड की गुगली पर बोल्ड हुए अन्य क्रिकेट सितारे.

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *