Menu
blogid : 319 postid : 1394192

FLASHBACK 2018: शाहिद और नेहा-अंगद के साथ इन सितारों के घर आए नन्हे मेहमान

यह साल बॉलीवुड के लिए कुछ ज्यादा ही खुशियों से भरा रहा या फिर कहा जाए तो साल 2018 हमारे बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के लिए काफी लकी साबित हुआ है, इस साल में कई बॉलीवुड सितारों के घर खुशियां लेकर आए हैं नन्हे फरिश्ते। जहां साल की शुरुआत में सुनिधि चौहान ने जनवरी में बेटे को जन्म दिया तो वहीं शाहिद कपूर और मीरा कपूर, नेहा धूपिया जैसे कई स्टार्स के परिवार में नन्हें मुन्‍‍‍‍ने की किलकारियां गूंज रहीं हैं। इस साल भी नन्हें सितारों ने खासी सुर्खियां बटोरी हैं। आइए देखते हैं, शाहिद के जैन और नेहा की मेहर के अलावा और कौन से नन्हें मेहमानों ने अपनी धमाकेदार एंट्री मारी है।

Shilpi Singh
Shilpi Singh 28 Dec, 2018

 

 

 

1. शाहिद कपूर

 

 

शाहिद और मीरा कपूर 5 सितंबर को दूसरी बार पेरेंट्स बने, उनकी बड़ी बेटी मीशा मीडिया में काफी पॉपुलर है तो वहीं बेटे जेन ने भी अपनी पहली तस्वीर से वायरल होना शुरू कर दिया। जैन कपूर की ज्यादा तस्वीरें सामने नहीं आई हैं लेकिन वो अभी से मीडिया में काफी मशहूर हो गए हैं।

 

2. नेहा धूपिया

 

 

नेहा धूपिया और अंगद बेदी की शादी 10 मई, 2018 को बड़े ही सरप्राइजिंग तरीके से सबके सामने आई। उनका आनंद कारज समारोह दिल्ली के एक गुरुद्वारे में हुआ और इसमें केवल परिवार के करीबी लोग ही शामिल हुए। कुछ महीने बाद, यानी 24 अगस्त, 208 को, इस जोड़े ने अपनी गर्भावस्था की घोषणा की और 18 नवंबर, 2018 को, नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने अपने पहले बच्चे मेहर को जन्म दिया।

 

3. सुनिधि चौहान

 

 

गायिका सुनिधि चौहान ने 2012 में संगीतकार हितेश सोनिक से शादी कर ली और छह साल के लंबे समय के बाद इस जोड़े ने जनवरी 2018 में अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। कुछ ही हफ्तों बाद, सुनिधि ने होल्डिंग की एक तस्वीर साझा की।

 

4. नील नितिन मुकेश

 

 

नील नितिन मुकेश और पत्नी रुक्मिणी सहाय ने 20 सितंबर, 2018 को अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। माता-पिता ने अपनी खूबसूरत बेटी का नाम नुरवी नील मुकेश रखा और उसके जन्म के तुरंत बाद, अभिनेता ने अपनी बेटी की एक प्यारी प्यारी तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की। नवजात शिशु के साथ एक तस्वीर के साथ, नील ने लिखा, ‘अब हर दिन बेटियों का दिन है।

 

5. सनी लियोन

 

 

सनी लियोन ने जून 2017 में एक बच्ची निशा कौर वेबर को गोद लेने के बाद सनी लियोन और पति डैनियल ने सरोगेसी की सहायता से अपने जुडवा बच्चों अशर सिंह वेबर और नूह सिंह वेबर को जन्म दिया।

 

6. लिसा रे

 

 

कैंसर से जूझने के बाद, इंडो-कनाडाई एक्ट्रेस लिसा रे और पति जेसन डेनी ने 17 सितंबर, 2018 को जुड़वां बेटियों, सूफी और सोलेल को जन्म दिया। सूफी और सोलेल का जन्म सरोगेसी के जरिए हुआ था।

 

7. रोहित धवन

 

 

वरुण धवन के बड़े भाई रोहित धवन और उनकी भाभी जान्हवी 29 मई, 2018 को एक नन्हीं परी के पेरेंट बने। वरुण भी चाचा बनकर काफी खुश नजर आए। चाचू ने सोशल मीडिया पर एक पूरी पारिवारिक तस्वीर पोस्ट की।...Next

 

Read More:

कभी चॉकलेटी हीरो जैसे दिखते थे बाहुबली के ‘भल्लालदेव’, एक आंख से नहीं देख पाते हैं राणा दग्गुबाती

दीपिका और प्रियंका ही नहीं, इन सेलिब्रिटीज ने भी दो तरीकों से रचाई है अपनी शादी

ईशा अंबानी और कपिल शर्मा समेत इन 5 सितारों ने भी 2 दिनों में रचाई शादी

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *