Menu
blogid : 319 postid : 782

इसे याना गुप्ता की सबसे सेक्सी अदा कहें या बेवकूफी


बॉलिवुड में कई ऐसी हिरोइनें हैं जो अपने अंग प्रदर्शन और बोल्ड इमेज की वजह से ही इडंस्ट्री में टिकी हुई हैं. मल्लिका सेहरावत, याना गुप्ता, राखी सावंत जैसी अभिनेत्रियां और आइटम गर्ल्स को अपनी अदाओं से लोगों को मोहित करना बखूबी आता है. ऐसा ही कुछ पिछले दिनों याना गुप्ता के साथ भी हुआ.

मुंबई के एक चैरिटी इवेंट के दौरान बॉलिवुड की आइटम गर्ल याना गुप्ता पहुंचीं तो कैमरे में यह साफ नज़र आ गया कि उन्होंने अपनी ब्लैक ड्रेस के नीचे अंडरवेयर नहीं पहना था. इस चैरिटी इवेंट के बाद से हर तरफ आजकल याना गुप्ता और उनकी बिना पैंटी वाली तस्वीरों की ही चर्चा हो रही है. हालांकि बॉलिवुड में चर्चा है कि पब्लिसिटी के लिए याना ने यह सब किया है, लेकिन याना इसे अपनी जिंदगी का सबसे फनी दिन कह रही हैं .याना तस्वीरों के बारे में हंसते हुए कहती हैं कि मैं तो सिर्फ इतना ही चाहती हूं कि लोग इन तस्वीरों को न देखें. मैं नहीं चाहती की किसी को दिल का दौरा पड़ जाए.

इन तस्वीरों के चर्चा में आने के बाद याना ने ट्विटर पर कहा कि वह एक डांस रियलिटी शो की रिहर्सल कर रही थीं और पैंटी की वजह से उन्हें डांस करने में दिक्कत हो रही थी. पैंटी की वजह से वह डांस के कुछ खास मूव्स नहीं कर पा रही थीं इसलिए वे बिना पैंटी के रिहर्सल कर रही थीं और उन्हें वहीं से चैरिटी इवेंट में जाना पड़ा और जल्दबाजी में वह पैंटी पहनना भूल गईं.

Yana_Gupta_yana gupta

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *