Menu
blogid : 319 postid : 1395967

बॉलीवुड के इन सितारों का पीछा करने लगे थे फैन, किसी ने दरवाजे पर रखा डायमंड नेकलेस तो किसी ने बिना शादी मान लिया पति

Pratima Jaiswal

17 May, 2019

फिल्मों में कहा जाता है कि दीवानगी की कोई हद नहीं होती, अगर हकीकत में इस बात पर गौर किया जाए, तो पता चलता है कि इस बात को कुछ ज्यादा ही ग्लोरिफाई किया जाता है, सच बात तो यह है कि किसी भी व्यक्ति को लेकर दीवानगी की एक सीमा होती है, इस सीमा को पार करते ही आपको किसी को प्रताड़ित या यातना देने वाले इंसान बन जाते हैं। ऐसी ही दीवानगी का शिकार फिल्मी सितारे भी हो चुके हैं, इनमें से कई सितारे तो इस कदर मुश्किल में फंस गए कि उन्हें पुलिस कम्पलेन तक करानी पड़ी। आइए, एक नजर डालते हैं ऐसे सितारों पर।

 

 

वरुण धवन

 

 

वरुण धवन की एक फैन उनकी इतनी दीवानी हो गई, कि उसने वरुण की मंगेतर नताशा दलाल को जान से मारने की धमकी दे दी थी। वरुण ने धमकियों से तंग आकर पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

 

शाहिद कपूर

 

शाहिद कपूर जब बॉलीवुड में अपनी पहचान बना रहे थे, तो मशहूर एक्टर राजकुमार की बेटी उनकी दीवानी हो गई थी। कुछ फिल्मों में काम कर चुकी वास्तविकता शाहिद का पीछा किया करती थी। यही नहीं, वास्तविकता शाहिद को खुलेआम अपना पति बताती थी। परेशान होकर शाहिद ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

 

दिया मिर्जा

 

दिया मिर्जा को एक डॉक्टर ने प्रपोज किया था, जो खुद को दिया का फैन बताता था। एक दिन वो एक कीमती अंगूठी के साथ दिया के घर आ धमका और उन्हें शादी करने के लिए मनाने लगा। दिया ने उस फैन की पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर दी थी।

 

करीना कपूर

 

 

अपने स्टाइलिश अंदाज के लिए पहचाने जाने वाली करीना पर एक फैन का दिल आ गया था। वो फैन करीना से शादी करना चाहता था। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो वो करीना का दिल जीतने के लिए उनके दरवाजे पर डायमंड का नेकलेस रखकर चला गया था। इसके अलावा वो तरह-तरह के तोहफे करीना को भेजा करता था।

 

 

विद्या बालन

 

 

विद्या को भी एक फैन की दीवानगी का शिकार होना पड़ा था। उनका फैन हर जगह उनका पीछा करने लगा था। उससे तंग आकर विद्या ने पुलिस कम्पलेन की थी।

 

कैटरीना कैफ

 

 

कैटरीना कैफ का एक फैन उनका पीछा करता था। उस फैन ने दो बार कैटरीना के घर में घुसने की कोशिश की थी लेकिन उस वक्त कैटरीना घर में नहीं था। उनके सिक्योरिटी गार्ड ने उस फैन को घर से बाहर भेजा था।…Next 

 

Read More :

विंग कमांडर ‘अभिनंदन’की भूमिका निभाना चाहते हैं जॉन अब्राहम, देश के हीरो पर जाहिर की राय

बंगाली फिल्म से रानी मुखर्जी ने किया था डेब्यू, अभिषेक बच्चन के साथ था अफेयर

अपनी फिल्म के लिए आमिर ने खुद चिपकाए थे पोस्टर, लग्जरी कारों और घर के हैं मालिक

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *