Menu
blogid : 319 postid : 1391142

जब लोकल ट्रेन में से गए थे सलमान, स्टेशन पर गुजारनी पड़ी थी रात

सलमान खान आज करोड़ों के मालिक हैं औऱ उनके पास कई लग्जरी कारें हैं और उससे भी बड़ी बात वो सलीम खान के बेटे हैं, ऐसे में शायद ही किसी ने सोचा हो कि वो लोकल ट्रेन में सफर कर सकते हैं, लेकिन ऐसा हुआ है। दरअसल सलमान के शो ‘10 का दम’ में जब लोकल ट्रेन में सफर करने का सवाल आया तो इस सवाल पर सलमान ने इससे जुड़ा एक बेहतरीन किस्सा सुनाया, कि वो किस तरह ट्रेन से आते जाते थे औऱ एक बार उनकी ट्रेन मिस हो गई थी जिस वजह से उन्हें रातभर परेशान होना पड़ा था।

Shilpi Singh
Shilpi Singh 13 Jul, 2018

 

 

 

जब लोकल में सफर करते थे सलमान

 

 

मुम्बई की लोकल ट्रेन मुम्बई की लाईफलाइन हैं, हर रोज़ मुम्बई की लोकल ट्रेन में लाखों लोग काम करते हैं और आने जाने के आदी हो गए हैं। इसमें सफ़र करने वाले कुछ लोग एक थकाऊ और उबाऊ दिन के बाद सो जाते हैं, मगर सलमान खान को एक अलग ही अनुभव हुआ. जब एक सर्वे में यह सवाल पूछा गया कि क्या सलमान खान ने कभी लोकल ट्रेन में सफर किया है, तो उन्होंने बेहद मजेदार किस्सा सुनाया और उनकी कहानी सुनकर सभी हंस पड़े और उन्होंने बताया की वो सालों तक लोकल में ही सफर करते थे।

 

लोकल से कॉलेज जाते थे सलमान

 

 

अपने कॉलेज के दिनों में सलमान खान चर्चगेट की लोकल से अपने कॉलेज जाते थे। एक दिन साउथ मुम्बई से अपने दोस्त से मिलने के बाद उनकी आख़िरी लोकल मिस हो गई तो उन्होंने स्टेशन पर बैठकर पहली लोकल का इंतज़ार करने का फैसला किया, जिससे वे घर चले जाएं। वह इतना थक गए थे कि जब पहली लोकल आई तो वे विरार वाली ट्रेन में चढ़ गए और वह सो गए, जब उनकी आंख खुली तब पता चला कि वह तो विरार पहुंच गए हैं।

 

रातभर स्टेशन पर सोए सलमान

 

 

गलत स्टेशन पहुंचने के कारण वो कुछ कर नहीं कर पाए और वह वापस फिर से उसी ट्रेन में बैठ और फिर से सो गए। इस बार वह चर्चगेट पहुंच गए इसके बाद उन्होंने घर जाने की बजाए स्टेशन पर ही रात बिताने का फैसला किया और सो गए। अगले दिन फिर वहीं से कॉलेज का लेक्चर अटेंड कर घर वापस गए।…Next

 

 

Read More:

एक शो की लाखों फीस लेती हैं कॉमेडियन भारती, पति से हैं 7 साल बड़ी

कभी हेमा पर मरते थे संजीव कुमार, इस वजह से कभी नहीं की शादी

सलमान से होने जा रही थी शादी, लेकिन इस घटना ने संगीता को बना दिया अजहर की पत्नी

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *