Menu
blogid : 319 postid : 1179656

अनुष्का-विराट की लव स्टोरी शुरू हुई थी इस विज्ञापन से

भारत में सचिन के बाद अगर किसी क्रिकेट खिलाड़ी ने कम वक्तों में नाम कमाया है तो वह विराट कोहली हैं. इस बल्लेबाज नें ना केवल कम समय में अपने खाते में रनों का पहाड़ खड़ा कर दिया है बल्कि दुनिया के चुनिंदा बल्लेबाजों की श्रेणी में शामिल हो गए हैं.


yuvi


वर्तमान में जिस तरह से वह रन बना रहे हैं उसे लेकर हर कोई अचंभित है. बतौर खिलाड़ी 2016 आईपीएल टी20 में उन्होंने 800 से ज्यादा रन बनाए हैं जिसमें 4 शतक भी शामिल है. किसी एक सीजन में टी20 में चार शतक लगाना एक असंभव सी बात है लेकिन विराट ने इसे संभव कर दिखाया है. ऐसा लग रहा है कि मौजूदा समय में विराट कोहली अपने ‘विराट’ रूप में हैं जिन्हें रोक पाना किसी भी खिलाड़ी या टीम के लिए आसान बात नहीं है.


ad



अपनी धमाकेदार बल्लेबाजी से ना केवल विराट अपने प्रशंसकों की संख्या में बढ़ोत्तरी कर रहे हैं बल्कि नाराज लोगों के चेहरे पर भी मुस्कान ला रहे हैं. दरअसल विराट कोहली बीते दिनों अपनी गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा से मिले. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की जीत का जश्न मनाने के लिए विराट और अनुष्का एक जापानी रेस्टोरेंट में डिनर करने पहुंचे. दोनों ने एक साथ डिनर भी किया और जापानी शेफ के लिए एक फोटो भी क्लिक कराई. दोनों को एक साथ देखने के बाद यह तो साफ हो गया है कि जो गिले-शिकवे कई दिनों से मीडिया के लिए खबरे बन रही थी अब वह दूर हो चुकी है.


read: खेल-खिलाड़ियों के लिए इन तीन मॉडल्स ने भी उतारे कपड़े

क्रिकेट और बॉलीवुड की दुनिया में जितने चर्चे विराट-अनुष्का के होते हैं शायद ही किसी और कपल्स के होते हों. लेकिन क्या आप जानते हैं कि दोनों के बीच प्यार की शुरुआत कब हुई थी. कौन सी चीज थी जिसकी वजह से दोनों एक-दूसरे के करीब आए.


virat-kohli-and-anushka-sharma-


अलग-अलग क्षेत्रों में काम करने वाले ये दोनों स्टार एक शैंपू विज्ञापन की वजह से करीब आए. शूट किए गए इस विज्ञापन में दोनों लैटिन अमेरिकी डांसिंग स्टाइल में शैंपू का प्रचार करते हुए दिखे. इसके लिए दोनों ने डांसिंग रिहर्सल भी किया. तब बतौर खिलाड़ी कोहली का यह अवतार देखकर हर कोई हैरान था. काले कपड़ों में दोनों की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आई.


तब से लेकर आज तक दोनों कुछ तकरार और ज्यादा प्यार के साथ एक दूसरे के साथ दिखे. उम्मीद करते हैं आगे भी ऐसे ही रहेंगे…Next


read more:

ये हैं वह दस क्रिकेट जगत की खूबसूरत महिला खिलाड़ी

जिदां रहने के लिए मिट्टी खाने को मजबूर थी यह महिला खिलाड़ी

ये हैं क्रिकेट इतिहास के 7 फ्लॉप नियम

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *